Begin typing your search above and press return to search.
वीडियो

कोलकाता से पकड़ी गई निकिता फ्लोरा सिंह, राज कुंद्रा के लिए पोर्न पर्दे पर अदा करती थी 'नैंसी भाभी' का किरदार

Janjwar Desk
2 Aug 2021 2:58 AM GMT
कोलकाता से पकड़ी गई निकिता फ्लोरा सिंह, राज कुंद्रा के लिए पोर्न पर्दे पर अदा करती थी नैंसी भाभी का किरदार
x

कोलकाता से पकड़ी गई निकिता फ्लोरा सिंह राज कुंद्रा के लिए नैंसी भाभी का किरदार निभाती थी (Photo-instagram)

उमेश कामत और रोवा खान की गिरफ्तारी के बाद नैंसी भाभी एक अन्य ऐक्ट्रेस टीना नंदी के साथ कोलकाता भाग आई और यहां पर अपना पॉर्न फिल्में बनाने का धंधा एक नई ऐप और पार्टनर के साथ करने लगी थी...

जनज्वार ब्यूरो। अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में राज कुंद्रा (Raj Kundra) इस वक्त जेल में बंद हैं। कुंद्रा के कथित पॉर्न रैकेट के तार अब कोलकाता से जुड़ते दिख रहे हैं। कोलकाता पुलिस ने 2 मॉडल निकिता फ्लोरा सिंह और जानशी अप्सरा यादव की शिकायत पर ऐक्ट्रेस नंदिता दत्ता और उसके साथी मैनाक घोष को पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। अब निकिता दत्ता और राज कुंद्रा की कंपनी के संबंध होने का दावा किया जा रहा है।

पोर्न अदाकारा निकिता फ्लोरा सिंह उर्फ नैंसी भाभी का इंस्टाग्राम अकाउंट

कोलकाता से हिरासत में ली गई ऐक्ट्रेस नंदिता दत्ता खुद 'नैंसी भाभी' (Nancy Bhabhi) के किरदार में अश्लील फिल्मों में काम कर चुकी है। जानशी अप्सरा यादव और निकिता फ्लोरा सैनी के मुताबिक नंदिता दत्ता हॉटशॉट्स ऐप के 2 प्रड्यूसर्स के साथ शूटिंग कर चुकी है। जानशी यादव ने अपने बयान में कहा है कि नंदिता उर्फ नैंसी भाभी ने मुंबई में राज कुंद्रा के ऐप के लिए काम किया था।

दोनो के मुताबिक नैंसी ने रोवा उर्फ यासमीन खान के साथ लगभग 18 महीने तक काम किया था और काफी पैसा कमाया था। बताया जा रहा है कि, उमेश कामत और रोवा खान की गिरफ्तारी के बाद नैंसी भाभी एक अन्य ऐक्ट्रेस टीना नंदी के साथ कोलकाता भाग आई और यहां पर अपना पॉर्न फिल्में बनाने का धंधा एक नई ऐप और पार्टनर के साथ करने लगी।

जानशी यादव ने दावा किया है कि रोवा खान ने उन्हें हॉटशाट्स ऐप की एक अश्लील फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था। इससे पहले मॉडल निकिता फ्लोरा सिंह ने भी सोशल मीडिया पर दावा किया था कि उमेश कामत ने उनसे हॉटशॉट्स की फिल्म के न्यूड शूटिंग करने का ऑफर दिया था। निकिता ने कहा, 'उमेश कामत ने मुझे भी पिछले साल नवंबर में राज कुंद्रा के हॉटशॉट्स ऐप के लिए न्यूड शूटिंग का ऑफर दिया था।

निकिता ने बताया कि, 'कामत ने मुझे रोजाना 25 हजार रुपये का ऑफर किया था मगर मैंने न्यूड शूटिंग से इनकार कर दिया। अब इन दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन लोगों ने बहुत सी लड़कियों को अश्लील फिल्मों में फंसाया है। झारखंड की एक लड़की ने इनके लिए शूटिंग की थी जिसके बाद उसका तलाक हो गया।'

Next Story

विविध