वीडियो

PM Modi kanpur metro : Corona variant Omicron की तीसरी लहर आने पर भी Mask ज्ञान केवल जनता के लिए

Janjwar Desk
30 Dec 2021 6:17 AM GMT
x

PM Modi kanpur metro : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने हाल ही में नाईट कर्फ्यू की घोषणा की थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने खुद कहा था- दो गज दूरी- मास्क है जरूरी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कानपुर के दौरे पर थे। यहां 54वें दीक्षांत समारोह को संबोधित करने के बाद उन्होंने 37 किलोमीटर लंबी मेट्रो (Kanpur Metro) के तीन डब्बों में सफर कर आधी अधूरी शुरुआत भी कर दी।

इसके बाद निराला नगर के अपार जनसमूह के बीच उन्होंने विरोधियों पर तीर दर तीर चलाए लेकिन इस सबके बीच प्रधानमंत्री मोदी ने कहीं भी मास्क (Mask) नहीं लगाया। जिसके बाद अब मोदी हाथों हाथ लिए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर "मोदी मास्क लगाओ" ट्रेंड भी कर रहा है। मोदी की रैली के लिए लाखों की भीड़ तो जुटाई गई लेकिन उस भीड़ में एक दो को छोड़कर किसी ने भी मास्क नहीं लगा रखा था।

मीडिया से लेकर सत्ताधारी सब ओमिक्रॉन का राग गा रहे हैं। चुनाव तक टालने की नौबत आ रही है। लोग कह भी रहे हैं कि जूनियर कोरोना, सीनियर कोरोना और अब कोरोना के पिताजी आ गए हैं। लेकिन लगता है हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना फ्री हैं। यूपी में चुनावी साल आ रहा है इसलिए कोरोना का हौव्वा भी खड़ा किया जा रहा है।

Next Story

विविध

Share it