दुनिया

Johnny Depp News : मेरी पीठ पर निशान देख लगाया था गैर मर्द के साथ संबंध का आरोप- दिग्गज एक्टर की पूर्व गर्लफ्रेंड ने किया खुलासा

Janjwar Desk
20 May 2022 3:45 PM GMT
Johnny Depp News : मेरी पीठ पर निशान देख लगा दिया था गैर मर्द के साथ संबंध का आरोप- दिग्गज एक्टर की पूर्व गर्लफ्रेंड ने किया खुलासा
x

Johnny Depp News : मेरी पीठ पर निशान देख लगा दिया था गैर मर्द के साथ संबंध का आरोप- दिग्गज एक्टर की पूर्व गर्लफ्रेंड ने किया खुलासा

Johnny Depp News : बार्किन ने कहा, "एक बार मेरी पीठ पर खरोच का निशान था, जिसे देखकर जॉनी बहुत गुस्सा हुए थे। उन्हें लग रहा था मेरे किसी अन्य व्यक्ति के साथ सोने के कारण वो निशान आए थे। बार्किन ने ये बयान गुरुवार को वर्जिनिया कोर्ट में दिए...

Johnny Depp News : पाइरेट्स ऑफ कैरे​बियन मूवी फेम दिग्गज अभिनेता जॉनी डेप (Johnny Depp News) और उनकी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड के बीच चल रहे ताजा कोर्ट विवाद के बीच डेप की एक्स गर्लफ्रेंड ने कुछ चौंकाने वाले खुलासे (Johnny Depp News) किए हैं। एलन बार्किन और जॉनी डेप ने साल 1990 में एक दूसरे को डेट किया था। बार्किन ने कोर्ट में बताया कि डेप, रिश्तों के मामले में बहुत कंट्रोलिंग व्यवहार करते थे। वो ईर्ष्या से भरे हुए एक गुस्सैल ​मिजाज के आदमी थे। बार्किन ने बताया है कि जॉनी ये नहीं पूछते थे कि तुम कहां जा रही हो, बल्कि वो पूछते थे किसके साथ जा रही हो? पिछली रात तुमने क्या किया?

पीठ पर निशान देखकर लगाया था आरोप

बार्किन ने कहा, "एक बार मेरी पीठ पर खरोच का निशान था, जिसे देखकर जॉनी बहुत गुस्सा हुए थे। उन्हें लग रहा था मेरे किसे अन्य व्यक्ति के साथ सोने के कारण वो निशान आए थे। बार्किन ने ये बयान गुरुवार को वर्जिनिया कोर्ट में दिए।

बार्किन का कहना है कि डेप नशे के आदि थे और हमेशा नशे में रहते थे। वो रेड वाइन पिया करते थे। एक बार वो दोनों एलए में एक होटल में थे। जहां कमरे में डेप ने गुस्से में वाइन की बोतल भी तोड़ी थी।

कोर्ट में रोते हुए एक्ट्रेस सुनायी आपबीती

आपको बता दें कि अभिनेता जॉनी डेप और एंबर हर्ड के बीच चल रहे मानहानि के केस (Johnny Depp News) में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। डेप के बिजनेस मैनेजर ने भी इस बात को माना कि डेप एक गुस्सैल व्यक्ति हैं। डेप की एक्स वाइफ एंबर हर्ड ने भी उनपर सुनवाई के दौरान कई गंभीर आरोप लगाये हैं। उनका कहना है कि डेप ने नशे की हालत में कई बार उनके साथ मारपीट की। एंबर की बहन ने भी एक बयान में कहा कि उन्होंने अपनी आंखों से डेप को एंबर को पीटते हुए देखा है।

उन्होंने कहा है कि अगर उनका बॉडीगार्ड बचाव ना करता तो उस दिन कुछ भी हो सकता था। एंबर ने ये भी बताया है कि डेप ने हनीमून पर उनके गले को शर्ट से कस दिया था और दीवार पर पटका था। इतना ही नहीं एंबर का कहना है कि डेप एक बार इतने हिंसक हो गए थे कि उन्होंने वोदका शराब की बोतल उनके प्राइवेट पार्ट में घुसा दी थी।

हालांकि दूसरी तरह अभिनेता जॉनी डेप (Johnny Depp News) ने इस सभी आरोपों को सिरे से नकारते रहे हैं। डेप ने अपनी एक्स वाइफ एंबर हर्ड पर 50 मिलियन डॉलर का मुकदमा दायर करते हुए कहा है कि हर्ड ने उन्हें बदनाम किया है, जबकि हर्ड का दावा है कि वो घरेलू हिंसा का शिकार थीं। वहीं हर्ड ने डेप पर काउंटर क्लेम करते हुए उनसे 100 मिलियन डॉलर की मांग की है।

Next Story

विविध