Begin typing your search above and press return to search.
दुनिया

Pakistan Crime News : पति ने की हैवानियत की हदें पार, बच्चों के सामने पत्नी को कड़ाई में उबाला

Janjwar Desk
15 July 2022 7:19 AM GMT
Pakistan Crime News : पति ने की हैवानियत की हदें पार, बच्चों के सामने पत्नी को कड़ाई में उबाला
x

Pakistan Crime News : पति ने की हैवानियत की हदें पार, बच्चों के सामने पत्नी को कड़ाई में उबाला

Pakistan Crime News : पाकिस्तान के सिंध प्रांत में एक शख्स ने अपने छह बच्चों के सामने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर को गर्म पानी में उबाल दिया, नरगिस नाम की महिला का शव शहर के गुलशन ए इकबाल इलाके के निजी स्कूल के रसोई की कड़ाई से बरामद किया...

Pakistan Crime News : पाकिस्तान (Pakistan Crime News) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां सिंध प्रांत में एक शख्स ने अपने छह बच्चों के सामने कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर को गर्म पानी में उबाल दिया। पुलिस ने बीते बुधवार को नरगिस नाम की महिला का शव शहर के गुलशन ए इकबाल इलाके के निजी स्कूल के रसोई की कड़ाई से बरामद किया। पुलिस के अनुसार बजौर एजेंसी का रहने वाला महिला का पति आशिक स्कूल में चौकीदार का काम करता था और करीब 8 से 9 महीने से बंद पड़े स्कूल के सर्वेंट क्वार्टर में रहता था।

कड़ाई में उबालने से पहले तकिए से घोंटा गला

जिओ न्यूज ने जिला पूर्व के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) अब्दुल रहीम शेराजी के हवाले से बताया कि अन्य तीन बच्चों की कस्टडी फिलहाल पुलिस के पास है। एसएसपी शेराजी का कहना है कि 'वे (बच्चे) इस वारदात के बाद सहम गए हैं और आहत हैं।' एसएसपी शेराजी ने बताया कि पुलिस को मेडिकल और कानूनी औपचारिकताओं के लिए जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल सेंटर ले गई है। साथ ही अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच और बच्चों के बयानों से पता चलता है कि आरोपी ने अपनी पत्नी को उनके सामने कड़ाई में उबालने से पहले तकिए से गला घोंट दिया था।

अवैध संबंधों में शामिल होने पर किया था मजबूर

अधिकारीयों ने बताया कि महिला का एक पैर भी उसके शरीर से अलग हो गया है। इस घटना के पीछे के कारणों का साफ तौर पर अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया हैं। हालांकि यह कहा जा रहा है कि पति ने अपनी पत्नी को अवैध संबंधों में शामिल होने के लिए मजबूर किया था। जिसके बाद पत्नी के इनकार करने पर पति ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी शख्स अभी फरार है। आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है।

Next Story

विविध