Begin typing your search above and press return to search.
दुनिया

Viral Video : पाक क्रिकेटर शोएब मलिक नहीं करते सानिया मिर्जा की इज्जत, हैदराबाद की सनसनी टेनिस स्टार ने सोशल मीडिया पर 'रोया दुखड़ा'

Janjwar Desk
13 Nov 2021 11:34 AM GMT
Viral Video : पाक क्रिकेटर शोएब मलिक नहीं करते सानिया मिर्जा की इज्जत, हैदराबाद की सनसनी टेनिस स्टार ने सोशल मीडिया पर रोया दुखड़ा
x

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा। 

हैदराबाद की सनसनी भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक को लेकर एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में उन्होंने बताया है कि पति शोएब मलिक उनकी इज्जत नहीं करते हैं।

नई दिल्ली। भारतीय टेनिस स्टार और हैदराबाद की सनसनी सानिया मिर्जा ( Sania Mirza ) और वर्तमान में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के वरिष्ठतम खिलाड़ियों में से एक शोएब मलिक ( Shoaib Malik ) अपनी निजी जिंदगी की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं।दोनों के बीच आये दिन काफी ज्यादा प्यार भी देखने को मिलता है। टी-20 क्रिकेट विश्व कप में स्कॉटलैंड के खिलाफ मुकाबले में सानिया शोएब की बल्लेबाजी के वक्त चियर करती हुई दिखी थीं। अब उनका से वीडियो सामने आया है।

दरअसल, सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटोज के लिए सुर्खियां नियमित रूप से बटोरती हैं। इस बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक रील वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे एक फिल्मी डायलॉग के जरिए अपने पति शोएब मलिक की तरफ इशारा करते हुए कहे रही हैं कि उन्हें अपनी पत्नी की इज्जत नहीं करते। वो मुझे घर की मुर्गी दाल बराबर समझते हैं।

ताजा वीडियो में सानिया मिजा का डायलॉग है कि, 'बेटा हमेशा उन लोगों से दूर रहो जिसको तुम्हारी कदर ना हो। इसके बाद लड़की आवाज में इसका जवाब आता है कि उन्हीं के घर में रहती हूं। सानिया मिर्जा इस पर शोएब मलिक की तरफ इशारा करती हैं। एक्ट्रेस आयशा ओमर के साथ वायरल तस्वीरों पर लोगों ने कहा - क्यों तलाक करवाने पर लगी हो, सानिया मिर्जा बोलीं- इसके लिए तैयार हो जाइए। ये वीडियो सानिया और शोएब के कमरे का है। जहां शोएब पीछे बेड पर लेटे नजर आते हैं और वहीं सानिया मिर्जा इंस्टाग्राम रील वीडियो बना रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में सानिया ने खुद को घर की मुर्गी भी बताया है।


सानिया के वीडियो कैप्शन से साफ है कि भारतीय टेनिस स्टार का कि घर की मुर्गी दाल बराबर। सानिया के इस वीडियो पर क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा की पत्नी शीथला और मशहूर फिल्म निर्देशक फराह खान ने भी कमेंट किया है। फराह खान ने लिखा कि फुल एक्ट्रेस। वहीं, अन्य लोगों ने सानिया की एक्टिंग की तारीफ की और कई लोगों ने इस मजाकिया वीडियो पर शोएब मलिक का साथ दिया और कई ने लिखा की वे ऐसा नहीं कर सकते।


बता दें कि शोएब मलिक वर्तमान में पाकिस्तान की टी20 वर्ल्ड कप 2021 की टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने स्कॉटलैंड के खिलाफ मुकाबले में 18 गेंदों पर 54 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। सानिया मिर्जा को उनके लिए चियर करते दर्शक दीर्घा में देखा गया था। अक्सर सानिया शोएब मलिक के लिए चियर करती नजर आती हैं। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 12 अप्रैल, 2010 को एक दूसरे से शादी की थी। दोनों का अब इजहान नाम का एक 3 साल का बेटा भी है। सानिया मिर्जा भारत की सर्वश्रेष्ठ महिला टेनिस खिलाड़ी हैं तो शोएब मलिक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के वरिष्ठतम खिलाड़ियों में से एक हैं।

Next Story

विविध