Top
बंगाल चुनाव

बंगाल में भाजपा की शिकस्त के बाद बौखलाईं कंगना रनौत, बोलीं बंगाल में हिंदुओं का बहुमत खतम

Janjwar Desk
2 May 2021 11:11 AM GMT
बंगाल में भाजपा की शिकस्त के बाद बौखलाईं कंगना रनौत, बोलीं बंगाल में हिंदुओं का बहुमत खतम
x
बीजेपी को मिली शिकस्त के बाद कंगना रनौत बौखला गई हैं और उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि ममता बनर्जी को यह जीत बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुसलमानों के कारण मिली है...

जनज्वार ब्यूरो। आज रविवार 2 मई को बंगाल विधानसभा चुनावों के नतीजों की को घोषणा हो रही है। मतगणना के रुझानों में साफ दिखाई दे रहा है कि एक बार फिर पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। ममता को बढ़त मिलने के बाद भाजपा की गुमनाम नेत्री बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत बिफर गई हैं।

दरअसल पीएम मोदी का जुमला 'अबकी बार 200 पार' फेल हो गया है। बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली शिकस्त के बाद कंगना रनौत बौखला गई हैं और उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि ममता बनर्जी को यह जीत बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुसलमानों के कारण मिली है।

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा, 'बांग्लादेशी और रोहिंग्या ममता की सबसे बड़ी ताकत हैं... जैसे ट्रेंड नजर आ रहे हैं उससे लगता है कि अब वहां हिंदू बहुमत में नहीं बचे हैं। आंकड़ों के मुताबिक बंगाली मुस्लिम भारत में सबसे ज्यादा गरीब और वंचित हैं, अच्छी बात है एक और कश्मीर बन रहा है...।'

हालांकि कंगना के इस झुंझलाहट भरे ट्वीट पर लोग सोशल मीडिया पर उनसे खूब मजे ले रहे हैं। कंगना के ट्वीट पर लोग उनका काफी मजाक भी उड़ा रहे हैं। गोरतलब है कि कंगना रनौत पर्दे के पीछे से भाजपा का फुल सपोर्ट करती हैं। उसकी वजह कहीं ना कहीं महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार है।

Next Story

विविध

Share it