Top
बंगाल चुनाव

कोकीन केस में BJP नेता पामेला बोली 'मुझ पर फिदा था राकेश सिंह, मना करने पर फंसाया, तेजाब हमले की भी दी धमकी'

Janjwar Desk
25 Feb 2021 1:39 PM GMT
कोकीन केस में BJP नेता पामेला बोली मुझ पर फिदा था राकेश सिंह, मना करने पर फंसाया, तेजाब हमले की भी दी धमकी
x
पामेला गोस्वामी बार-बार एक ही बात कह रही है कि कोकीन केस के पीछे का सच यह है कि राकेश सिंह लंबे समय से मुझे चाहते थे, लेकिन जब मैंने भाव नहीं दिया तो वह क्रोधित और आक्रामक हो गए, बदला लेने के लिए ही मुझे कोकीन कांड में फंसाया....

जनज्वार। 100 ग्राम कोकीन जिसकी कीमत लाखों रुपये आंकी गयी है, के साथ पश्चिम बंगाल में गिरफ्तार हुई भाजपा यूथ विंग की नेता पामेला गोस्वामी ने इस केस में सह आरोपी और भाजपा नेता जोकि कैलाश विजयवर्गीय के बेहद करीबी हैं, राकेश सिंह पर बेहद सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

पांच दिन की पुलिस रिमांड खत्म होने पर आज गुरुवार 25 फरवरी को एनडीपीएस कोर्ट में पेश की गई पामेला ने कहा कि वह अपनी पार्टी के ही नेता राकेश सिंह की साजिश का शिकार हुई हैं। पामेला ने दावा किया कि राकेश सिंह उस पर फिदा थे, लेकिन उसकी तरफ से कोई भाव नहीं दिए जाने की वजह से बदला लेने पर उतारू थे। इतना ही नहीं पामेला ने यह भी दावा किया राकेश सिंह ने कई बार तेजाब हमले की धमकी दी थी।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आज 25 फरवरी को हुई सुनवाई के दौरान कोर्ट से बाहर निकलने पर पामेला ने कहा कि सच सामने आएगा और वह राकेश सिंह की तरह कानून से भागने वाली नहीं हैं। मैं राकेश सिंह की साजिश का शिकार हो गई। राकेश सिंह ने गलती नहीं की है कि तो वह भाग क्यों रहे हैं। उन्हें गलती से क्यों पकड़ा गया?'

पामेला गोस्वामी ने बताया है कि यूथ विंग नेता राकेश सिंह उसको चाहता था, लेकिन उसने उसके प्रस्तावों को ठुकरा दिया, इसलिए गुस्से में उसने झूठे मामले में उसे फंसाने की कोशिश की।

पामेला गोस्वामी बार-बार एक ही बात कह रही है कि कोकीन केस के पीछे का सच यह है कि राकेश सिंह लंबे समय से मुझे चाहते थे, लेकिन जब मैंने भाव नहीं दिया तो वह क्रोधित और आक्रामक हो गए। बदला लेने के लिए ही मुझे कोकीन कांड में फंसाया।

भारतीय जनता युवा मोर्चा से जुड़ी पामेला गोस्वामी का यह भी आरोप है कि राकेश सिंह ने उन्हें शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया और तेजाी हमले की भी धमकी देता था। पामेला का कहना है जब से मैंने साफ मना कर दिया तब से वह मेरे खिलाफ साजिश रच रहा था और शारीरिक रूप से प्रताड़ित भी किया। जब मैं पुलिस स्टेशन में शिकायत करने गई तो उसने मुझे धमकाना शुरू किया। वह कहता था मेरे चेहरे पर तेजाब फेंक देगा और मेरे लोगों को मार देगा।

19 फरवरी को बीजेपी की युवा नेत्री पामेला गोस्वामी को कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इस गिरफ्तारी के बाद पामेला गोस्वामी ने बीजेपी के ही नेता राकेश सिंह पर उन्हें फंसाने का आरोप लगाते हुए कहा था कि इस पूरे मामले की सीआईडी से जांच करवाई जानी चाहिए और राकेश सिंह को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाये।

गौरतलब है कि बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी आज 25 फरवरी तक पुलिस की कस्टडी में थीं। पामेला के साथ पुलिस ने कोकीन केस में एक गिरफ्तारी और की थी। पुलिस को पामेला गोस्वामी के बैग से 100 ग्राम कोकीन बरामद मिली थी। 21 फरवरी को पामेला गोस्वामी के ब्यूटी पार्लर पर भी छापेमारी की गयी थी कि कुछ अन्य सुराग मिल पायें। आज 23 फरवरी को जब पुलिस की टीम राकेश सिंह के घर पहुंची तो उनके बेटों ने पुलिस को घर में घुसने से रोका था। पुलिस के मुताबिक राकेश सिंह के बेटे साहेब ने दक्षिण-पश्चिम कोलकाता के वाटगुंगे पुलिस थाना क्षेत्र स्थित अपने घर में घुसने के लिए पुलिसकर्मियों से कानूनी दस्तावेज की मांग की, जिस पर दोनों तरफ से बहस भी हुयी। पुलिस के मुताबिक उसने राकेश सिंह के परिवार को सभी दस्तावेज दिखाने के बाद कानून के मुताबिक काम किया है।

राकेश सिंह सड़क के जरिए राज्य से भागने की फिराक में थे। राकेश सिंह के अलावा कोलकाता पुलिस ने राकेश सिंह के दोनों बेटों को भी हिरासत में लिया है, जिन्होंने पुलिस को उनके आवास में घुसने से मना किया था। गौरतलब है कि राकेश सिंह बंगाल चुनाव के प्रभारी बनाये गए कैलाश विजवर्गीय के दाहिने हाथ माने जाते हैं।

Next Story

विविध

Share it