बिहार चुनाव 2020

लालू के समधी चंद्रिका राय सहित राजद के 3 विधायक जदयू में हुए शामिल

Janjwar Desk
20 Aug 2020 3:53 PM GMT
लालू के समधी चंद्रिका राय सहित राजद के 3 विधायक जदयू में हुए शामिल
x
बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव होनेवाले हैं, लिहाजा राजनीतिक घटनाक्रम तेज हो गए हैं, आज लालू प्रसाद के समधी ने राजद का दामन छोड़ जदयू का दामन थाम लिया है...

जनज्वार ब्यूरो, पटना। बिहार में विधानसभा चुनाव के पहले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) को गुरुवार को जोरदार झटका लगा, जब पार्टी के तीन विधायकों ने बिहार में सत्तारूढ जनता दल (युनाइटेड) का दामन थाम लिया। दल बदलने वालों में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के समधी चंद्रिका राय भी शामिल हैं।

जदयू के प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक समारोह में राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद के समधी और तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय, जयवर्धन यादव और फराज फातमी शामिल हैं। तीनों विधायकों को बिहार सरकार के मंत्री विजेंद्र यादव और श्रवण कुमार ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।

इस दौरान चंद्रिका राय ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति अपनी आस्था जताते हुए कहा कि 15 साल पहले जैसा बिहार नीतीश को मिला था, आज उसे नीतीश कुमार ने पूरी तरह से बदल दिया है।

राय ने अपन बेटी ऐश्वर्या राय के चुनाव लड़ने के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि कोई भी जो 25 साल की उम्र पूरा कर चुका है, वह चुनाव लड़ सकता है। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि ऐश्वर्या के चुनाव लड़ने को लेकर अभी कुछ तय नहीं हुआ है।

उन्होंने आरोप लगाया कि राजद अब गरीबों की नहीं, अमीरों की पार्टी हो गई है।

उल्लेखनीय है कि चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ लालू के बेटे तेज प्रताप यादव की शादी हुई है, लेकिन तेजप्रताप यादव ने तलाक का मुकदमा दायर कर रखा है।

Next Story

विविध

Share it