Top
बिहार चुनाव 2020

संबित पात्रा ने लोजपा को बताया वोटकटवा पार्टी, कहा बिहार में नहीं हमारी कोई बी टीम

Janjwar Desk
16 Oct 2020 1:05 PM GMT
संबित पात्रा ने लोजपा को बताया वोटकटवा पार्टी, कहा बिहार में नहीं हमारी कोई बी टीम
x

जनज्वार। बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए से अलग हुए लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) से रिश्ते पर भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर सफाई दी है। भाजपा ने कहा है कि बिहार में लोजपा के साथ उसका कोई रिश्ता नहीं है। बिहार में भाजपा की कोई बी, सी और डी टीम नहीं है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पार्टी मुख्यालय पर शुक्रवार 16 ​अक्टूबर को प्रेस कांफ्रेंस में कहा, "अपने अस्तित्व को बचाने के लिए जिस प्रकार से लोजपा के नेताओं द्वारा आज सुबह से नाना प्रकार के इंटरव्यू भिन्न-भिन्न जगहों पर दिए जा रहे हैं, वह अपने आप में बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। हम इसकी निंदा करते हैं।"

उन्होंने कहा, "बिहार में लोकतंत्र, विकास और स्थिरता के लिए ये चुनाव लड़ा जा रहा है। जहां हम एक तरफ अपनी पार्टी की स्थिरता, बिहार की स्थिरता और लोकतंत्र के लिए चुनाव लड़ रहे हैं, वहीं लोजपा अपने अस्तित्व के लिए चुनाव लड़ रही है।"

अपने एक ट्वीट में भी संबित पात्रा ने कहा है, 'चिराग जी अपना राजनीतिक अस्तित्व बचाने के लिए भ्रम की स्थिति पैदा मत करिए। 'BJP-JDU-VIP व HAM' गठबंधन में हैं और यही NDA है।'

संबित पात्रा ने कहा, "स्पष्ट रूप से भाजपा ये बताना चाहती है कि बिहार में बीजेपी, जेडीयू, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा और विकासशील इंसान पार्टी का ही गठबंधन है, यही मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। हम स्पष्ट बता रहे हैं कि न तो हमारी कोई बी टीम है और न ही सी और डी टीम है।"

Next Story

विविध

Share it