Top
बिहार चुनाव 2020

बिहार चुनाव : महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव आज भरेंगे नामांकन, खायी यह सौगंध

Janjwar Desk
14 Oct 2020 5:36 AM GMT
बिहार चुनाव : महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव आज भरेंगे नामांकन, खायी यह सौगंध
x
तेजस्वी यादव ने फिर दोहराया है कि उनकी सरकार बनने पर पहले कैबिनेट में 10 लाख युवाओं को स्थायी सरकारी नौकरी देने का निर्णय लिया जाएगा...

जनज्वार। राष्ट्रीय जनता दल के नेता व बिहार में विपक्षी महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के चेहरा तेजस्वी यादव बुधवार को राघोपुर विधानसभा क्षेत्र से अपना पर्चा भरेंगे। पर्चा भरने के लिए रवाना होने से पहले उन्होंने अपनी मां व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी एवं बड़े भाई तेज प्रताप यादव से आशीर्वाद लिया।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है : मैंने सौगंध ली है कि बिहार के हित में सदा कार्य करता रहूँगा। हर बिहारवासी को जब तक उनका हर अधिकार नहीं दिला देता, चैन से बैठने वाला नहीं हूँ। इस सौगंध को पूरा करने के क्रम में आज नामांकन करने जा रहा हूँ। परिवर्तन के इस शंखनाद में आपके स्नेह, समर्थन और आशीर्वाद का आकांक्षी हूँ।

तेजस्वी यादव ने 2015 में पहली बार राघोपुर से विधानसभा चुनाव लड़ा था और उनके पिता व राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने उन्हें अपना उत्तराधिकारी घोषित किया था।


तेजस्वी यादव ने इसके साथ ही एक बार फिर कहा है कि उनकी सरकार बनते ही कैबिनेट की पहली बैठक में 10 लाख युवाओं को रोजगार देने का निर्णय लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह सरकारी नौकरी होगी और स्थायी प्रकृति की होगी।

मालूम हो कि तेजस्वी पहले ही 10 लाख सरकारी नौकरियां देने का चुनावी वादा कर चुके हैं। इसको लेकर दो दिन पहले भागलपुर क्षेत्र के 11 विधानसभा क्षेत्र को लोगों को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने सवाल उठाया था कि भला यह संभव है कि सभी लोगों को सरकारी नौकरी मिल जाए। उन्होंने तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना कहा था कि वे अनुभवहीन हैं और हम जांचे-परखे हुए हैं और हम पर फिर भरोसा करें।

Next Story

विविध

Share it