Top
बिहार चुनाव 2020

भाजपा वालों के लिए पहले महंगाई 'डायन' थी, अब 'भौजाई' बन गई है : तेजस्वी यादव

Janjwar Desk
30 Oct 2020 5:36 PM GMT
भाजपा वालों के लिए पहले महंगाई डायन थी, अब भौजाई बन गई है : तेजस्वी यादव
x

File photo

तेजस्वी का भाजपा पर कटाक्ष, कहा भाजपा के लोग पहले प्याज की बढ़ी कीमत पर प्याज का माला पहनकर 'महंगाई डायन खाए जात है' गाते थे, लेकिन अब लगता है कि महंगाई इनकी 'भौजाई' हो गई है...

पटना, जनज्वार। बिहार चुनाव में विपक्षी दलों के गठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने शुक्रवार 30 अक्टूबर को प्याज और आलू की कीमतों में हुई वृद्धि को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जबरदस्त सियासी हमला बोला है।

उन्होंने भाजपा के नेताओं पार कटाक्ष करते हुए कहा कि महंगाई पहले इनके लिए 'डायन' थी लेकिन अब 'भौजाई' बन गई है।

तेजस्वी ने शुक्रवार 30 अक्टूबर को अपन सभी चुनावी सभाओं में प्याज की कीमतों में हुई वृद्धि को लेकर भाजपा और जदयू को घेरने की कोशिश की।

समस्तीपुर के हसनपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्याज का दाम अब शतक लगा रहा है, जबकि आलू अर्धशतक बना चुका है। भाजपा के लोग पहले प्याज की बढ़ी कीमत पर प्याज का माला पहनकर 'महंगाई डायन खाए जात है' गाते थे, लेकिन अब लगता है कि महंगाई इनकी 'भौजाई' हो गई है।

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी लिखा, "महंगाई ने आम आदमी का जीना मुहाल कर दिया है। प्याज ने शतक लगा दिया है। भाजपा वालों के लिए पहले महंगाई डायन थी, अब भौजाई है। डबल इंजन सरकार महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी पर विमर्श ही नहीं करना चाहती।"

तेजस्वी लगातार नीतीश सरकार पर विभिन्न मुद्दों को लेकर निशाना साध रहे हैं।

Next Story

विविध

Share it