Top
बिहार

यूपी : लखनऊ की डायल 112 में तैनात महिला सिपाही ने लगाई फांसी, मौत

Janjwar Desk
11 Jan 2021 7:19 AM GMT
यूपी : लखनऊ की डायल 112 में तैनात महिला सिपाही ने लगाई फांसी, मौत
x
रात 10 बजे से उर्मिला की ड्यूटी पीआरवी 531 पर लगी थी। तय वक्त पर ड्यूटी नहीं ज्वाइन करने पर उर्मिला को तलाशते हुए महिला दरोगा कीर्ति सिंह कमरे पर पहुंची, कमरे का मुख्य दरवाजा बंद था.....

जनज्वार ब्यूरो/लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज कोतवाली में तैनात महिला सिपाही ने फांसी लगा ली। महिला सिपाही का शव रविवार रात कमरे में फंदे से लटकता मिला। महिला दरोगा ने उर्मिला का शव देख कर उच्च अधिकारियों को हादसे की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

मूलरूप से फैजाबाद निवासी उर्मिला वर्मा डॉयल 112 में तैनात थी। वह मऊ में किराए के मकान में साथी महिला पुलिस कर्मियों के साथ रहती थी। रात 10 बजे से उर्मिला की ड्यूटी पीआरवी 531 पर लगी थी। तय वक्त पर ड्यूटी नहीं ज्वाइन करने पर उर्मिला को तलाशते हुए महिला दरोगा कीर्ति सिंह कमरे पर पहुंची। कमरे का मुख्य दरवाजा बंद था।

बाहर से कमरे की लाइट जलती देखकर कीर्ति सिंह पिछले दरवाजे पर पहुंची। रोशनदान से झांककर देखने पर उर्मिला का शव उन्हें फंदे से लटकता नजर आया। कीर्ति से जानकारी मिलने पर एसीपी मोहनलालगंज प्रवीण मलिक और इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्रा मौके पर पहुंचे। शव को फंदे से उतारते हुए कमरे की तलाशी ली गई।

एडिशनल कमिश्नर सुरेश चंद्र रावत ने बताया कि कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उर्मिला के परिवार को सूचना दी गई है। साथी महिला सिपाहियों के मुताबिक शाम को उर्मिला साथ में बैडमिंटन खेल रही थी। ऐसे में महिला सिपाही के खुदकुशी करने की खबर सुन कर साथी पुलिस कर्मी भी हैरान हैं। रावत के मुताबिक महिला सिपाही के मोबाइल की भी जांच कराई जा रही है।

Next Story

विविध

Share it