Begin typing your search above and press return to search.
अंधविश्वास

Aligarh Crime News : झाड़-फूंक के नाम पर महिलाओं से करते थे ठगी, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया केस

Janjwar Desk
16 Aug 2022 7:21 AM GMT
Aligarh Crime News : झाड़-फूंक के नाम पर महिलाओं से करते थे ठगी, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया केस
x

Aligarh Crime News : झाड़-फूंक के नाम पर महिलाओं से करते थे ठगी, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया केस

Aligarh Crime News : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के अतरौली क्षेत्र के गांव पहाड़गढ़ी से 2 ठगों को पकड़ कर गांव के लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया, दोनों आरोपी झाड़-फूंककर महिलाओं को ठगी का शिकार बनाते थे...

Aligarh Crime News : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के अतरौली क्षेत्र के गांव पहाड़गढ़ी से 2 ठगों को पकड़ कर गांव के लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। बता दें कि दोनों आरोपी झाड़-फूंककर महिलाओं को ठगी का शिकार बनाते थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों को जेल भेज दिया गया है।

झाड़-फूंककर महिलाओं को ठगने वाले आरोपियों को ग्रामीणों ने पकड़ा

अतरौली कोतवाली के गांव पहाड़गढ़ी में सोमवार की सुबह 11 बजे झाड़-फूंककर महिलाओं को ठगी का शिकार बनाने वाले 2 ठगों को गांव के लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने जमकर दोनों ठगों की पिटाई की।

झाड़-फूंककर महिलाओं को ठगी का शिकार बनाने वाले ठग पुलिस की गिरफ्त में

ग्रामीणों ने दोनों ठगों की पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के पास से करीब 17 हजार रुपए एक मोपेड संख्या यूपी 24 8810 बरामद हुई है। दोनों ठग गांव में एक घर में महिला को अकेली देखकर घुस गए। उससे कहने लगे तेरे घर में ग्रह चल रही है। इसका उपाय 4 हजार में हो जाएगा।

महिला के पति ने लोगों की मदद से ठगों को पकड़ा

बता दें कि महिला ने ठगों को 4 हजार रुपए दे दिए। इतनी देर में उसका पति आ गया और गांव के लोगों की मदद से दोनों ठगों को गांव के लोगों की मदद से पकड़कर जमकर पिटाई की, जिसके बाद दोनों ठगों को पकड़कर अतरौली कोतवाली में पुलिस के हवाले कर दिया है।

आरोपियों के पास से ठगी के 17 हजार रुपए बरामद

अतरौली कोतवाली के कोतवाल देवेंद्र कुमार सिंह का इस मामले में कहना है कि गांव पहाड़गढ़ी से पब्लिक के द्वारा दो ठगों को लाया गया था। उनके पास से ठगी के 17 हजार रुपए रुपए प्राप्त हुए। दोनों ठगों को विधिक कार्रवाई करते हुए न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

Next Story