Begin typing your search above and press return to search.
अंधविश्वास

Bihar Crime News : झाड़ फूंक से महिला का इलाज करने गए तांत्रिक की हत्या, गला रेतकर खेत में फेंका शव

Janjwar Desk
30 April 2022 1:00 PM GMT
Bihar Crime News : झाड़ फूंक से महिला का इलाज करने गए तांत्रिक की हत्या, गला रेतकर खेत में फेंका शव
x
Bihar Crime News : नालंदा (Nalanda) में कतरीसराय थाना क्षेत्र के बगवानपुर स्थित खलिहान में एक अधेड़ आदमी की गला रेत कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई, शव को पुलिस ने खेत से बरामद किया है...

Bihar Crime News : बिहार (Bihar) से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आए है। बता दें कि यहां नालंदा (Nalanda) में कतरीसराय थाना क्षेत्र के बगवानपुर स्थित खलिहान में बीते शुक्रवार के रात एक अधेड़ आदमी की गला रेत कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। बता दें कि शव को पुलिस ने खेत से बरामद किया है। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लेकर आई।

झाड़-फूंक का काम करता था मृतक

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मृतक की पहचान शेखपुरा जिला के शेखपुरा थाना क्षेत्र के खखरा गांव निवासी स्वर्गीय हरि मांझी के (उम्र 55 वर्ष) पुत्र बैजू मांझी के रूप में की गई है। घटना के संबंध में बैजू मांझी के परिजनों ने बताया कि बैजू मांझी झाड़-फूंक करने का काम करते थे। 27 अप्रैल को कतरीसराय थाना क्षेत्र के भगवानपुर निवासी सहदेव मांझी एक महिला के ईलाज के लिए अपने बाइक पर बैठाकर ले गया था।

गला रेतकर हत्या, खेत में फेंका शव

उन्हें बीती शाम ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिली की बैजू मांझी की हत्या कर शव को खलिहान में फेंक दिया गया है। गला रेतकर निर्मम तरीके से भगत की हत्या कर दी गई है। इसके बाद इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस ने देर रात शव को खेत से बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। फिलहाल घटना के बाद मुसहरी टोला में रहने वाले लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं।

हत्या के कारणों की तलाश जारी

कतरीसराय थाना अध्यक्ष शरद रंजन का कहना है कि खेत से अधेड़ का शव बरामद किया गया है। उसकी गला रेत कर हत्या कर दी गई है। अधेड़ तांत्रिक झाड़-फूंक करने का काम करते थे। उनकी हत्या किन कारणों से की गई है इसकी वजह तलाशी जा रही है एवं आरोपियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।


(जनता की पत्रकारिता करते हुए जनज्वार लगातार निष्पक्ष और निर्भीक रह सका है तो इसका सारा श्रेय जनज्वार के पाठकों और दर्शकों को ही जाता है। हम उन मुद्दों की पड़ताल करते हैं जिनसे मुख्यधारा का मीडिया अक्सर मुँह चुराता दिखाई देता है। हम उन कहानियों को पाठक के सामने ले कर आते हैं जिन्हें खोजने और प्रस्तुत करने में समय लगाना पड़ता है, संसाधन जुटाने पड़ते हैं और साहस दिखाना पड़ता है क्योंकि तथ्यों से अपने पाठकों और व्यापक समाज को रू—ब—रू कराने के लिए हम कटिबद्ध हैं।

हमारे द्वारा उद्घाटित रिपोर्ट्स और कहानियाँ अक्सर बदलाव का सबब बनती रही है। साथ ही सरकार और सरकारी अधिकारियों को मजबूर करती रही हैं कि वे नागरिकों को उन सभी चीजों और सेवाओं को मुहैया करवाएं जिनकी उन्हें दरकार है। लाजिमी है कि इस तरह की जन-पत्रकारिता को जारी रखने के लिए हमें लगातार आपके मूल्यवान समर्थन और सहयोग की आवश्यकता है।

सहयोग राशि के रूप में आपके द्वारा बढ़ाया गया हर हाथ जनज्वार को अधिक साहस और वित्तीय सामर्थ्य देगा जिसका सीधा परिणाम यह होगा कि आपकी और आपके आस-पास रहने वाले लोगों की ज़िंदगी को प्रभावित करने वाली हर ख़बर और रिपोर्ट को सामने लाने में जनज्वार कभी पीछे नहीं रहेगा, इसलिए आगे आयें और जनज्वार को आर्थिक सहयोग दें।)

Next Story

विविध