अंधविश्वास

Chhattisgarh Crime News : जादू-टोने के शक में पूरे परिवार पर जानलेवा हमला, डंडे से मारकर किया घायल, आरोपी गिरफ्तार

Janjwar Desk
5 Nov 2022 12:38 PM GMT
Chhattisgarh Crime News : जादू-टोने के शक में पुरे परिवार पर जानलेवा हमला, डंडे से मारकर किया घायल, आरोपी गिरफ्तार
x

Chhattisgarh Crime News : जादू-टोने के शक में पुरे परिवार पर जानलेवा हमला, डंडे से मारकर किया घायल, आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh Crime News : छत्तीसगढ़ में जादू टोना के शक में एक युवक ने घर में घुसकर एक ही परिवार के पांच सदस्यों पर डंडे से जानलेवा हमला कर दिया, इस घटना में परिवार के सभी सदस्यों को चोटें आई हैं...

Chhattisgarh Crime News : छत्तीसगढ़ से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां जादू टोना के शक में एक युवक ने घर में घुसकर एक ही परिवार के पांच सदस्यों पर डंडे से जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना में परिवार के सभी सदस्यों को चोटें आई हैं। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

इस मामले में पुलिस का कहना है कि घटना की रिपोर्ट परिवार की 24 वर्षीय युवती ने कोतबा चौकी में दर्ज कराई है। युवती ने पुलिस को बताया है कि बुधवार-गुरुवार की रात को उसके घर में उसके साथ माता - पिता और भाई - बहन थे। करीब 1:30 बजे गांव के ही एक युवक आनंद माझी ने दरवाजे पर लात मारी, जिससे दरवाजा टूट गया। दरवाजा टूटते ही वह आरोपी घर के अंदर घुस गया और कहने लगा कि तुम लोग जादू टोना करते हो और मैं आज सबको खत्म कर दूंगा।

परिवार पर आरोपी ने किया जानलेवा हमला

आरोपी ने सबसे पहले शिकायतकर्ता की बड़ी बहन पर डंडे से सिर पर वार किया, जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी। यह देख उसके मां-बाप और बड़ा भाई आरोपी को रोकने के लिए उसकी ओर बड़े तो आरोपी ने उन तीनों के सिर पर भी डंडे से वार कर दिया। इस दौरान रिपोर्ट दर्ज करवाने वाली 24 वर्षीय युवती छुप गई थी। परिवार के 4 सदस्यों पर डंडे से जानलेवा हमला करने के बाद आरोपी वहां से भाग निकला।

आरोपी ने पुलिस को किया गिरफ्तार

इस पूरी घटना के बाद युवती ने आसपास के लोगों को बुलाकर अपने मां-बाप बड़ी बहन और भाई को अस्पताल पहुंचाया। कोतबा अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है। युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धमकी, गाली गलौज और जानलेवा हमला करने की कोशिश के मामले में अपराध दर्ज कर उसकी जांच शुरू कर दी है। बता दें कि आरोपी आनंद माझी की उम्र 23 साल है और वह कोकियाखार का निवासी है। रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story

विविध