अंधविश्वास

Delhi Crime News : ओवन से मिली नवजात बच्ची की मौत में नाना भी जिम्मेदार? बेटी को देता था तंत्र-मंत्र की सलाह

Janjwar Desk
24 March 2022 12:40 PM GMT
Delhi Crime News : ओवन से मिली नवजात बच्ची की मौत में नाना भी जिम्मेदार? बेटी को देता था तंत्र-मंत्र की सलाह
x
Delhi Crime News : डिंपल दूसरी मंजिल पर वाशिंग मशीन में कपड़े धो रही थी, तभी उसने पहले दो महीने की बेटी का मुंह दबाकर हत्या कर दी और फिर उसके शव को चलती वाशिंग मशीन में डाल दिया था...

Delhi Crime News : दिल्ली (Delhi) के मालवीय नगर के चिराग गांव में माइक्रोवेव ओवन में दो महीने की बच्ची का शव मिलने के मामले में आरोपी मां रोजाना नए- नए खुलासे कर रही है| पूछताछ में आरोपी मां ने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है| महिला के इस सच को जानकार पुलिस भी हैरान रह गई| आरोपी मां डिंपल कौशिक बच्ची को डायन समझती थी| उसे लगता था कि बेटी डायन पैदा हुई है और वह उसके चार वर्ष के बेटे को मार देगी|

डिंपल के पिता है तांत्रिक

आरोपी मां डिंपल के पिता हरिओम बुलंदशहर एक तांत्रिक हैं| वह अपने पिता के पास इस मामले में जाती रहती थी| पुलिस जल्द ही उसके पिता से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है कि क्या वह बेटी को लेकर कोई बातचीत करती थी| दूसरा वह बेटी पैदा होने को लेकर भी परेशान थी।

वाशिंग मशीन में डाला बच्ची का शव

दक्षिण जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि डिंपल ने बेटी की हत्या दूसरी मंजिल पर की है। वह दूसरी मंजिल पर वाशिंग मशीन में कपड़े धो रही थी, तभी उसने पहले दो महीने की बेटी का मुंह दबाकर हत्या कर दी और फिर उसके शव को चलती वाशिंग मशीन में डाल दिया था। बच्ची के शव को कुछ देर मशीन में घुमाया और फिर कुछ समय बाद शव को मशीन से बाहर निकाल लिया था।

साथ ही उन्होंने बताया कि इसके बाद उसने बच्ची के शव को पहली मंजिल पर स्थित बैडरूम में ले जाकर लिटा दिया था। परिजनों ने जब बच्ची के बारे में पूछा तो डिंपल यही कहती रही कि उसकी तबीयत खराब है। उसे जुकाम हो गया है। वह सो रही है। तबीयत खराब होने की वजह से परिजनों ने बच्ची की तरफ ज्यादा ध्यान नहीं दिया था।

डिंपल लगातार बदल रही है अपने बयान

इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि डिंपल शुरू से बयान बदल रही है। कई घंटों की लगातार पूछताछ करने के बाद उसने बताया कि वह बेटी पैदा होने से परेशान थी। साथ ही उसे लगता था कि उसकी बेटी डायन पैदा हुई है और वह राक्षस प्रवृत्ति की है। बेटी बड़ी होकर उसके बेटे को मार देगी। बच्ची को लेकर उसके मन में डर की भावना पैदा हो गई थी।

मां ने ऐसे की नवजात की हत्या

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी डिंपल से जब ये पूछा गया कि उसने बेटी की हत्या करने के बाद उसे वाशिंग मशीन में क्यों डाला था तो आरोपी का कहना है कि उसने बेटी को मशीन में नहीं डाला। बेटी उसके हाथों से गलती से मशीन में गिर गई थी। हालांकि पुलिस उसकी बातों पर विश्वास नहीं कर रही है। पुलिस का कहना है कि डिंपल ने अपनी मासूम बेटी की मुंह दबाकर पहले हत्या की और फिर शव वाशिंग मशीन में डाल दिया था। वाशिंग मशीन में शव काफी देर तक घूमा था। काफी घूमने के बाद उसने शव को मशीन से निकाला था।

Next Story

विविध