अंधविश्वास

Ghaziabad Crime News : तांत्रिक ने दिया मालामाल करने का झांसा, युवती से की 25 लाख से अधिक की ठगी

Janjwar Desk
24 Sep 2022 5:28 AM GMT
Uttar Pradesh News : तांत्रिक ने महिला को दिखाया भुत का डर,  जाप करवाने के बहाने बंधक बनाकर लूटे सारे गहने
x

Uttar Pradesh News : तांत्रिक ने महिला को दिखाया भुत का डर, जाप करवाने के बहाने बंधक बनाकर लूटे सारे गहने  

Ghaziabad Crime News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मसूरी के तांत्रिक ने मालामाल करने का झांसा देकर फरीदाबाद की युवती से साढ़े 25 लाख रुपये ऐंठ लिए, तांत्रिक कभी कस्तूरी से तंत्र क्रिया करने के नाम पर युवती को बनारस ले गया तो कभी मुस्क से तंत्र-मंत्र करने की बात कहकर कलियर ले गया...

Uttar Pradesh Crime News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मसूरी के तांत्रिक ने मालामाल करने का झांसा देकर फरीदाबाद की युवती से साढ़े 25 लाख रुपये ऐंठ लिए। बता दें कि तांत्रिक कभी कस्तूरी से तंत्र क्रिया करने के नाम पर युवती को बनारस ले गया तो कभी मुस्क से तंत्र-मंत्र करने की बात कहकर कलियर ले गया। आरोपी ने युवती को कमरे में बुलाकर अश्लीलता की। एसएसपी के आदेश पर मसूरी पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

तांत्रिक ने ऐसे लिया अपने झांसे में

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सेक्टर-75 फरीदाबाद निवासी युवती का कहना है कि संपत्ति की खरीद-फरोख्त के संबंध में उनकी मुलाकात आरिफ नाम के प्रॉपर्टी डीलर से हुई थी। एक दिन आरिफ ने उनसे कहा कि अगर वह कुछ पैसे खर्च कर दें तो नोटों से बक्सा भरवा देगा। उसने अपनी पहचान एक पहुंचे हुए तांत्रिक अब्दुल करीम से होने की बात कही। इसके बाद आरिफ ने उन्हें अहसान होटल पर अब्दुल करीम से मिलवाया।

युवती से तांत्रिक ने ठगे 9 लाख रुपए

तांत्रिक ने युवती से कहा कि उन्हें नौ लाख रुपये देंगी तो वह उन्हें मालामाल कर देगा। युवती का कहना है कि 13 सितंबर 2018 को उन्होंने लोन लेकर तांत्रिक अब्दुल करीम को नौ लाख रुपये दे दिए। तीन दिन बाद उन्होंने तांत्रिक से अपने काम के बारे में पूछा तो उसने कहा कि काम तो हो गया, लेकिन नोट वापस चले गए। इस पर तांत्रिक ने कहा कि कस्तूरी से तांत्रिक क्रिया होती है, उसके बाद शत-प्रतिशत काम हो जाएगा। उसने इस काम में तीस लाख का खर्च बताया।

तांत्रिक ने युवती के साथ की अश्लीलता

वहीं इस मामले में पीड़िता का कहना है कि तांत्रिक अब्दुल करीम कस्तूरी लेने के लिए उन्हें और उनके पिता को काशी ले गया। होटल के एक कमरे में वह अपने पापा के साथ रुकीं, जबकि दूसरे कमरे में तांत्रिक था। आरोप है कि रात एक बजे तांत्रिक ने वहां अश्लीलता की। विरोध करने पर उसने धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो वह उनका काम नहीं करेगा। इसके बाद वह अपने कमरे में आ गईं। सुबह सात बजे तांत्रिक मसूरी आ गया।

मुस्क लाख तंत्र-क्रिया करने का झांसा

युवती का कहना है कि करीब एक सप्ताह बाद तांत्रिक का फोन आया। उसने माफी मांगते हुए मसूरी में मिलने को कहा। जिसके बाद उसने कहा कि वह कलियर शरीफ से मुस्क लाकर तंत्र क्रिया करेगा, जिससे काम बन जाएगा। पैसे देने के बाद वह अपने भाई के साथ कलियर गईं तो तांत्रिक ने वहां से भी उन्हें लौटा दिया।

Next Story

विविध