Begin typing your search above and press return to search.
अंधविश्वास

Jharkhand Crime News : झाड़-फूंक के दौरान बहनोई ने साली की जीभ काटी, अंतड़ियां निकालकर जलाया शव

Janjwar Desk
27 Jun 2022 5:56 AM GMT
पड़ोसियों की टीका-टिप्पणी से परेशान मां ने मार डाला बेटी को और पुलिस को फोन कर कहा -
x

पड़ोसियों की टीका-टिप्पणी से परेशान मां ने मार डाला बेटी को और पुलिस को फोन कर कहा - 'आइए मुझे गिरफ्तार कर लीजिए'

Jharkhand Crime News : गढ़वा जिले के श्रीबंषीधर नगर पंचायत क्षेत्र के जंगीपुर में डायन बिसाही के चक्कर में एक महिला की जीभ काटकर और शरीर के कई अंगों को बाहर निकलकर नृशंस तरीके से हत्या कर दी गई, मृतका के पति मुन्ना उरांव ने हत्या का आरोप अपनी साली और उसके पति पर लगाया है...

Jharkhand Crime News : झारखंड (Jharkhand Crime News) से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां गढ़वा जिले के श्रीबंषीधर नगर पंचायत क्षेत्र के जंगीपुर में डायन बिसाही के चक्कर में एक महिला की जीभ काटकर और शरीर के कई अंगों को बाहर निकलकर नृशंस तरीके से हत्या कर दी गई। मृतका के पति मुन्ना उरांव ने हत्या का आरोप अपनी साली और उसके पति पर लगाया है। बता दें कि मंगलवार को हुई इस घटना की क्षेत्र में चर्चा होने पर नगर के उंटारी थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार बीते रविवार (26 जून) को उरांव टोला पहुंचे।

पांच लोग पुलिस की हिरासत में

इसके बाद पुलिस ने मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया है। घटना के बारे में मृतका गुड़िया देवी के पति मुन्ना उरांव ने पुलिस को बताया कि उसकी साली ललिता और उसके पति दिनेश उरांव ने बीते मंगलवार को उसके सामने ही गुड़िया की पहले जीभ कटी और फिर उसके बाद शरीर के अंदरूनी हिस्सों को हाथ से खींचकर बाहर निकाल दिया। इससे तड़प-तड़पकर गुड़िया की मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी ने शव को जलाया

मुन्ना उरांव ने पुलिस को बताया कि इस घटना से वह इतना सहम गया कि पुलिस को जानकारी नहीं दे पाया। मुन्ना ने यह भी बताया कि गुड़िया की मौत के बाद ललिता और दिनेश उरांव शव को मेराल थाना क्षेत्र स्थित अपने गांव दलेली ले गए। वहां उन्होंने शव को जला दिया।

वहीं, नगर ऊंटारी केसरी एसडीपीओ प्रमोद कुमार ने कहा, 'उरांव टोला निवासी मुन्ना उरांव की पत्नी गुड़िया देवी की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। कुछ लोगों को पूछताछ के लिए लाया गया है। अनुसंधान जारी है।'

पांच दिन तक दबा रहा मामला

नगर पंचायत के वार्ड छह में डायन-बिसाही मामले में महिला की नृशंस हत्या के बाद गांव में सन्नाटा पसरा है। पांच दिनों तक मामला गांव से बाहर नहीं निकला। रविवार को यह मामला जैसे ही गांव से बाहर आया सनसनी फैल गई। स्थानीय निवासी मुन्ना उरांव के सामने ही उसकी पत्नी 26 साल की गुड़िया देवी की जीभ काटने के बाद प्राइवेट पार्ट में हाथ डाल उसकी बच्चेदानी और अंतड़ी निकालकर हत्या कर दी गई। इस घटना को उसके पड़ोसी रामशरण उरांव के घर पर अंजाम दिया गया।

Next Story

विविध