Top
अंधविश्वास

अंधविश्वास : पहले 8 साल की मासूम का किया अपहरण, फिर जला कर चिता की राख पर अर्द्धनग्न लेट गया, UP के हमीरपुर का है मामला

Janjwar Desk
27 Jun 2020 4:50 PM GMT
अंधविश्वास : पहले 8 साल की मासूम का किया अपहरण, फिर जला कर चिता की राख पर अर्द्धनग्न लेट गया, UP के हमीरपुर का है मामला

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र में दिल दहला देने वाली तंत्र-मंत्र की घटना सामने आई है। जहां 8 साल की बच्ची का अपहरण करके उसको मौत के घाट उतार दिया...

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र में दिल दहला देने वाली तंत्र-मंत्र की घटना सामने आई है। जहां 8 साल की बच्ची का अपहरण करके उसको मौत के घाट उतार दिया। फिर इतना ही नहीं हत्यारोपित ने बच्ची के शव को जला दिया और उसके राख के ढेर पर चारपाई डालकर नग्नावस्था में लेट गया। शव जलने के दौरान जब आसपास के लोगों को महक आई तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस की पूछताछ में आरोपित ने बताया कि बच्ची को अपह्रत करने के बाद उसके साथ ज्यादती की। फिर गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस को मौके से हड्डियों के छोटे-छोटे टुकड़े, सिंदूर और तंत्र-मंत्र में प्रयोग होने वाली दूसरी चीजें बरामद हुई हैं। दरअसल, मौदहा कस्बे के रागौल मोहल्ला के रहने वाले विक्रम की 8 साल की बेटी पूनम गुरुवार की रात को खाना खाने के बाद घर के बाहर मौजूद बैलगाड़ी के नीचे सो गई।

देर रात करीब दो बजे उसे कुछ लोग चादर में लपेटकर उठा ले गए। पूनम की मां ने की रात 11 बजे बेटी को पानी पिलाया था फिर चादर ओढ़ाकर सुला दिया था और खुद भी सो गई। लेकिन जब करीब तीन बजे रात में आंख खुली तो बेटी चादर सहित लापता थी। इसके बाद परिजनों ने काफी उसकी खोजबीन की लेकिन उसकी कोई खबर नहीं मिली। मौदहा कोतवाली पहुंचकर पिता ने अपहरण के आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

पुलिस ने मामला गुमशुदगी में दर्ज किया। इसके बाद पुलिस और परिजन बच्ची की खोजबीन में जुट गए। बीते शुक्रवार की रात घटनास्थल से 200 कदम की दूरी पर लोगों को शव जलने की बदबू आई। लोगों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर छापेमारी की तो संतोष नाम के शख्स के यहां सुरंगनुमा घर के एक कमरे में राख का ढेर देखा गया। जिस पर चारपाई डालकर संतोष नग्नावस्था में लेटा था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Next Story

विविध

Share it