अंधविश्वास

Madhya Pradesh Crime News : बच्चे की चाह में पुजारी के पास पहुंची महिला, झाड़-फूंक के नाम पर किया रेप

Janjwar Desk
18 Feb 2022 12:25 PM GMT
Madhya Pradesh Crime News : बच्चे की चाह में पुजारी के पास पहुंची महिला, झाड़-फूंक के नाम पर किया रेप
x

बच्चे की चाह में महिला पुजारी के पास पहुंची(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Madhya Pradesh Crime News : महिला ने पुलिस को बताया है कि उसके पति उसे संतान की चाह में ब्रह्मोश्वर धाम के पुजारी के पास ले गए, पुजारी ने सभी को कमरे से बाहर निकाल दिया और उसे अंदर बुलाया, उसके पति को झाड़-फूंक का सामान लाने भेज दिया था, झाड़-फूंक के लिए महिला से कपड़े निकालने के लिए कहा गया, इसके बाद दुष्कर्म करने लगा...

Madhya Pradesh Crime News : मध्य प्रदेश से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक पुजारी ने महिला के साथ रेप किया है। खजुराहो पुलिस ने पुजारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। महिला ने आरोप लगाया है कि ब्रह्मेश्वर धाम के पुजारी लवलेश तिवारी ने उसके साथ गलत काम किया है। महिला ने पुलिस को बताया है कि उसे शादी के कई साल बाद भी संतान नहीं हो रही थी। उसके पति उसे संतान की चाह में ब्रह्मोश्वर धाम के पुजारी के पास ले गए। इसके साथ ही महिला ने आरोप लगाया है कि पुजारी ने सभी को कमरे से बाहर निकाल दिया और उसे अंदर बुलाया। उसके पति को झाड़-फूंक का सामान लाने भेज दिया था। इसके बाद झाड़-फूंक के लिए महिला से कपड़े निकालने के लिए कहा गया। इसके बाद दुष्कर्म करने लगा।

चमत्कार दिखाकर बटोरी सुर्खियां

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टीआई याकूब खान का कहना है कि खजुराहो के लखेरी गांव में ब्रह्मोश्वर धाम का पुजारी पिछले कुछ महीनों से अपने चमत्कारों के कारण सुर्खियों में था। वह धाम पर पहुंचने वाले हर पीड़ित को चमत्कार दिखाता था। यही कारण है कि लोग उसकी ओर आकर्षित होने लगे थे।

लवलेश तिवारी से थाने में पूछताछ

इस मामले में महिला के पति का कहना है कि 'मेरी पत्नी बीमार रहती थी। मैं बाबा के पास धाम पर गया तो उन्होंने झाड़-फूंक का कुछ सामान लाने के लिए कहा। मैं सामान लेकर मंगलवार को वहां गया था। वहां बहुत भीड़ थी तो उनसे मिल नहीं सका। मैं बुधवार को पत्नी के साथ पहुंचा, तब बाबा ने मुझे कुछ और सामान लेने के लिए बाहर भेज दिया। इस दौरान उसने गलत काम किया।' जिसके बाद महिला ने बीते गुरुवार थाने पहुंचकर बाबा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। एसडीओपी मनमोहन बघेल और खजुराहो टीआई याकूब खान ने लवलेश तिवारी से 6 घंटे तक थाने में पूछताछ की। इस दौरान दोनों पक्षों के कई लोग थाने के बाहर जमा होकर जमकर हंगामा करने लगे।

बाबा के साथियों के पास है दूसरा पक्ष

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बाबा के साथ रहने वाले लोगों का कहना है कि 'महिला दोपहर 3:00 बजे आई थी। बाबा ने 4:00 बजे बुलाया। धूप के साथ जो और सामान लगना था उसने सामान लगाया। फिर वह चली गई है। दौरान धाम में करीब 250 लोग मौजूद थे। जैसा महिला बता रही है, वैसा कुछ भी नहीं हुआ। महिला का कहना है कि घटना 10:00 बजे की है, जबकि रात में 10:00 बजे वहां कोई भी नहीं रहता| हम लोग 24 घंटे महाराज के साथ रहते हैं।

बता दें कि इस मामले में पुलिस का कहना है कि देर रात एफआईआर दर्ज कर ली गई है। साथ ही पुलिस ने कहा है कि महिला का मेडिकल कराया जा रहा है। वहीं डीएसपी शशांक जैन ने कहां है कि शिकायत की जांच की जा रही है।

Next Story