अंधविश्वास

Madhya Pradesh Crime News : जादू टोने के नाम पर नाबालिग से दुष्कर्म, परिवार की परेशानी कम करने का दिया था झांसा

Janjwar Desk
5 April 2022 12:46 PM GMT
Haryana News: गुरुग्राम में 29 साल की महिला से पड़ोसी ने किया रेप, जान से मारने की दी धमकी
x

Haryana News: गुरुग्राम में 29 साल की महिला से पड़ोसी ने किया रेप, जान से मारने की दी धमकी

Madhya Pradesh Crime News : आरोपी ने परिवार की मुसीबतों को कम करने का झांसा देते हुए बच्ची को कमरे में बुलाकर उसका रेप किया, आरोपी जादू टोने और परिवार की तरक्की कराने के नाम पर उसका शोषण करने लगा..

Madhya Pradesh Crime News : मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh ) के भोपाल ( Bhopal ) के अरेरा कॉलोनी में एक नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है, जिसने सबको चौंका के रख दिया है। दरअसल अरेरा कॉलोनी में 14 वर्षीय बच्ची के साथ जादू टोने के नाम पर दुष्कर्म किया गया है। इस नाबालिग बच्ची के साथ आरोपी पिछले 6 महीने से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था। बात दें कि आरोपी ने परिवार की मुसीबतों को कम करने का झांसा देते हुए बच्ची को कमरे में बुलाकर उसका रेप किया। इस घटना को वह फिर दोहराने लगा और उसे जादू टोने और परिवार की तरक्की कराने के नाम पर उसका शोषण करने लगा। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जादू टोने से परिवार की तरक्की का झांसा

इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़िता नाबालिग 14 साल की 10वीं क्लास की छात्रा है और वह अरेरा कॉलोनी की निवासी है। उसके परिवार में मां- बाप और एक भाई है। नाबालिग के पिता ने लॉक डाउन के पहले एक ऑनलाइन वेबपोर्टल बनाया था लेकिन लॉक डाउन के कारण यह चल सकाम जिसके कारण उसे घाटा हुआ और परिवार में तनाव हो गया। तभी उनके इलाके में फल बेचने वाले आरोपी नहल बेग उर्फ मिर्जा ने उन्हें जादू टोने से समस्या कम करने का दावा किया।

जादू टोने के नाम पर नाबालिग से दुष्कर्म

इसके बाद आरोपी पीड़िता के घर इबादत के नाम पर गया और दो हफ्ते में दो दिन जाने लगा। इबादत के नाम पर वह नाबालिग लड़की को कमरे में बंद करता था और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता था। बता दें कि आरोपी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। वह घटना की जानकारी के बाद भागने की फिराक में था लेकिन पुलिस ने उसे पुराने शहर से गिरफ्तार कर लिया।

ऐसे हुआ पुरे मामले का खुलासा

जब इबादत करने के बाद भी परिवार की परेशानियां कम नहीं हुई तो किशोरी ने उससे वजह पूछी। तब आरोपी ने बताया कि उसके पिता शराब पीकर मेरे इल्म और इबादत में खलल दाल रहे हैं। अब मुझे दुबारा इबादत करनी होगी। इसके बाद किशोरी ने आरोपी के मंसूबों को पकड़ लिया और अपने परिवार को इसके बारे में सारी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Next Story

विविध