Top
अंधविश्वास

अंधविश्वास : पुत्र प्राप्ति के लिए तांत्रिक ने महिला के शरीर में कई जगह ठोंक दिए कील, हो गई मौत

Janjwar Desk
8 Aug 2020 4:18 AM GMT
अंधविश्वास : पुत्र प्राप्ति के लिए तांत्रिक ने महिला के शरीर में कई जगह ठोंक दिए कील, हो गई मौत
x
अंधविश्वास की वजह से पुत्र की चाह में तांत्रिक के पास गई महिला को अपनी जान गंवानी पड़ी। अब उसके परिवार के लोगों ने तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा कर दिया है...

जनज्वार। अंधविश्वास लोगों के जीवन पर कितना भारी पड़ता है, इसका एक मामला राजस्थान के भरतपुर से सामने आया है। यहां पुत्र की चाह में एक महिला को तांत्रिक के शरण में जाने से अपनी जांच गंवानी पड़ी। पुलिस ने तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

भरतपुर के अस्तावन गांव की दो बेटियों की मां पूनम पुत्र चाहती थी और इसके लिए वह एक तांत्रिक के बास गई। तांत्रिक ने कहा कि महिला के शरीर पर भूत प्रेत का साया है और उसका इलाच करना होगा। तांत्रिक के इलाज व तंत्र मंत्र से महिला की तबीयत बिगड़ती गई। उसके हाथ, पैर, सिर कई जगह चोट और जलने के निशान बन गए। महिला के शरीर में तांत्रिक ने इलाज व भूत भगाने के नाम पर कई जगह कील भी ठोंक दिए जिससे उसकी मौत हो गई। महिला के परिजनों ने तांत्रिक पर हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया है।

परिजनों का आरोप है कि पुत्र प्राप्ति के नाम पर तांत्रिक ने महिला के शरीर को कई जगह जलाया और उसके शरीर में कील भी ठोंक दिए। इसी वजह से उसकी मौत हो गई।

वहीं, तांत्रिक ने कहा है कि महिला को गिरने से चोट लगी थी, वह भूत-प्रेत का इलाज करता है। पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही है।

Next Story

विविध

Share it