अंधविश्वास

Uttar Pradesh Crime News : झाड़फूंक के नाम पर महिला को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा, मौलवी गिरफ्तार

Janjwar Desk
16 April 2022 12:15 PM GMT
Uttar Pradesh Crime News : झाड़फूंक के नाम पर महिला को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा, मौलवी गिरफ्तार
x

झाड़फूंक के नाम पर महिला को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा, मौलवी गिरफ्तार

Uttar Pradesh Crime News : झाड़फूंक कर इलाज के नाम पर एक महिला के हाथ पैर पकड़कर पहले नग्न किया गया और फिर बेरहमी से किसी पट्टे से पिटाई की गई, इस दौरान महिला दर्द से चीखती चिल्लाती रही और बेरहम मौलवी पिटाई करता रहा...

Uttar Pradesh Crime News : आज के आधुनिक युग में भी अंधविश्वास (Blind Faith) पर विश्वास करने वालों की कमी नहीं है । ये अंधविश्वास (Blind Faith) जान पर भी भारी पढ़ सकता है। इसी बीच उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) से ऐसा ही एक मामला समाने आया है। यहां एक मौलवी की क्रूरता से भरी हरकत ने सबको हैरान कर दिया है।

यह है पूरा मामला

बात दें कि यह मामला जिले की इगलास कोतवाली इलाके के गांव लुखटिया का है, जहां झाड़फूंक कर इलाज के नाम पर एक महिला के हाथ पैर पकड़कर पहले नग्न किया गया और फिर बेरहमी से किसी पट्टे से पिटाई की गई। इस दौरान महिला दर्द से चीखती चिल्लाती रही और बेरहम मौलवी पिटाई करता रहा।

शिकायत दर्ज होने के बाद मौलवी गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला के बीमार होने पर परिजन उसे मौलवी के पास ले गए थे। आरोप लगाया गया है कि मौलवी ने इलाज के नाम पर महिला से छेड़छाड़ और मारपीट की है। इस घटना के संबंध में संबंधित थाना पुलिस से शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी मौलवी के खिलाफ आनन- फानन में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस अग्रिम कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई है।

महिला की हालत देख आक्रोशित हुए परिजन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार परिजन महिला को इलाज के लिए गांव सतलोनी के मौलवी आस मोहम्मद पुत्र वलिया के पास लेकर पहुंचे। यहां मौलवी ने महिला का झाड़फूंक से इलाज करने का भरोसा दिलाते हुए बर्बरता की। पहले तो परेशान परिजन मौलवी की बातों में आ गए लेकिन जब महिला की हालत और भी ज्यादा बिगड़ती दिखी तो घरवाले तिलमिला उठे। आक्रोशित होकर उन्होंने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने भी महिला की कंडीशन देखकर तत्काल मुकदमा दर्ज किया और आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया।

महिला को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया

बता दें कि इस घटना के संबंध में क्षेत्रधिकारी इगलास अशोक कुमार सिंह का कहना है कि पीड़ित महिला को डॉक्टरी परिक्षण के लिए भेजा गया है। उसकी हालत गंभीर है। वहीं घटना के संबंध में पीड़िता के देवर की तहरीर पर मौलवी आस मोहम्मद, धीरेंद्र साहब पर भूरे खां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपित मौलवी को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Next Story

विविध