अंधविश्वास

Uttar Pradesh News : सर्पदंश के बाद महिला की गंभीर हालत देख डॉक्टर ने दिया जवाब, पति ने लिया झाड़-फूंक का सहारा

Janjwar Desk
26 July 2022 10:40 AM GMT
Uttar Pradesh News : सर्पदंश के बाद महिला की गंभीर हालत देख डॉक्टर ने दिया जवाब, पति ने लिया झाड़-फूंक का सहारा, मौत
x

Uttar Pradesh News : सर्पदंश के बाद महिला की गंभीर हालत देख डॉक्टर ने दिया जवाब, पति ने लिया झाड़-फूंक का सहारा, मौत

Uttar Pradesh News : महिला को सांप ने काट लिया, हालत बिगड़ने पर परिजन घायल महिला को सीएचसी ले गए, जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, डॉक्टरों ने महिला की गंभीर हालत को देखते हुए जवाब दे दिया लेकिन महिला के पति ने उम्मीद नहीं छोड़ी...

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News ) के उन्नाव (Unnao ) में बांगरमऊ क्षेत्र के एक गांव में महिला को सांप ने काट लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन घायल महिला को सीएचसी ले गए। जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों ने महिला की गंभीर हालत को देखते हुए जवाब दे दिया लेकिन महिला के पति ने उम्मीद नहीं छोड़ी। वह घायल महिला को झाड़फूंक कराने के लिए ले गया लेकिन नहीं बचा सका।

घर में छिपे सांप ने महिला को काटा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News ) के उन्नाव (Unnao ) के बांगरमऊ क्षेत्र के गांव खारपुरवा निवासी 25 वर्षीय महिला संगीता पत्नी राजेंद्र बीते सोमवार की सुबह अपने घर में घरेलू कार्य कर रही थी कि तभी घर में छिपे हुए सांप ने उसे डस लिया। जिससे महिला की हालत बिगड़ने लगी। यह देख परिजन आनन-फानन में उसे बांगरमऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए।

जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने भी किए हाथ खड़े

डॉक्टरों ने महिला की हालत को गंभीर बताते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं इस मामले में परिजनों का कहना है कि जब वह महिला को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों द्वारा महिला की हालत देखकर जवाब दे दिया गया। जिसके बाद महिला की सांसें थमी देख परिजन इलाज की आशा छोड़कर महिला के जीवित होने की उम्मीद लेकर इधर उधर झाड़-फूंक कराने में लगे रहे लेकिन कोई फायदा नही हुआ।

झाड़-फूंक कराने के बाद महिला की मौत

बताया जा रहा है कि घायल महिला की शाम 4:00 बजे के करीब मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया, जिसके बाद परिजन शव लेकर घर चले गए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंगलवार को महिला का अंतिम संस्कार नानामऊ घाट गंगा तट पर किया जाएगा। वही पति खेती किसानी करके परिवार का पालन पोषण करता है।

Next Story

विविध