Top
कोविड -19

तेज रफ्तार कार से कोविड अस्पताल का गेट तोड़कर अंदर घुसे भाजपा पार्षद के पति, लोगों से की मारपीट

Janjwar Desk
17 May 2021 1:46 PM GMT
तेज रफ्तार कार से कोविड अस्पताल का गेट तोड़कर अंदर घुसे भाजपा पार्षद के पति, लोगों से की मारपीट
x
जिस अस्पताल में यह घटना हुई, उसका संचालन नासिक का नगर निगम करता है, अस्पताल में नासिक शहर और दूसरे जिलों के कोविड मरीज अब भी भर्ती हैं....

जनज्वार डेस्क। कोरोना महामारी की दूसरी लहर से लोग अपने परिजनों को किसी तरह बचाने की कोशिश कर रहे हैं। कहीं अस्पताल में ऑक्सीजन की किल्लत सामने आ रही है तो कहीं बेड पूरी तरह से भर गए हैं। इस बीच खबर आ रही है कि महाराष्ट्र के नासिक शहर में बीजेपी की एक पार्षद के पति ने अपनी इनोवा कार से कोविड अस्पताल का गेट तोड़ डाला और अस्पताल के लोगों के साथ बदसलूकी की।

शहर के बिटको अस्पताल में शाम करीब साढ़े सात बजे बीजेपी पार्षद सीमा ताजने के पति अपनी सफेद रंग की इनोवा कार से पहुंचे और इसके बाद उन्होंने अस्पताल में लगे शीशे के दरवाजों को तोड़ डाला। तेज गति से कार कांच के दरवाजे को तोड़कर सीधे अस्पताल में जा घुसी। इस दौरान अस्पताल के शीशे तोड़ दिए गए और कर्मचारियों से मारपीट की गई।

कार चलाने वाले शख्स की पहचान पार्षद सीमा ताजने के पति राजेंद्र उर्फ कन्नू ताजने के रूप में हुई है। अस्पताल में शनिवार शाम हुई घटना के बाद यहां पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

खबरों के मुताबिक जिस वक्त कार अस्पताल में दाखिल हुई, यहां शीशे के टूटने और हंगामे की आवाज सुनकर मरीजों के बीच हड़कंप मच गया। कुछ ही देर बाद कार फिर से अस्पताल से बाहर निकल गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मेयर, चिकित्सा अधिकारी और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

जिस अस्पताल में यह घटना हुई, उसका संचालन नासिक का नगर निगम करता है। अस्पताल में नासिक शहर और दूसरे जिलों के कोविड मरीज अब भी भर्ती हैं। घटना के बाद स्थानीय प्रशासन और पुलिस के अफसर मामले की जांच कर रहे हैं। इसके अलावा इस संबंध में स्थानीय थाने में एफआईआर भी दर्ज करने की तैयारी की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it