Begin typing your search above and press return to search.
कोविड -19

भाजपा विधायक की नोएडा के अस्पताल में कोरोना से मौत सरकारी कमियों पर उठाती है उंगली

Janjwar Desk
28 April 2021 1:21 PM GMT
भाजपा विधायक की नोएडा के अस्पताल में कोरोना से मौत सरकारी कमियों पर उठाती है उंगली
x
मेडिकल कॉलेज में कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें प्लाज्मा की जरूरत थी जिस पर उन्होंने प्लाज्मा के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर डोनेट करने की अपील की थी...

जनज्वार, लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी में नवाबगंज से विधायक केसर सिंह की आज बुधवार को कोरोना से मौत हो गई। उनका निधन नोएडा के एक अस्पताल में हुआ है। विधायक के बेटे ने इसकी पुष्टि की है। भाजपा विधायक की पिछले एक माह से तबीयत खराब चल रही थी। उन्हें एक मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था जहां बाद में उनकी तबीयत ठीक होने पर घर चले गये थे। लेकिन उनकी तबियत दोबारा खराब हो गई। जिस पर उन्हें वापस मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था।

मेडिकल कॉलेज में कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें प्लाज्मा की जरूरत थी जिस पर उन्होंने प्लाज्मा के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर डोनेट करने की अपील की थी। 18 अप्रैल को हालत बिगड़ने पर उनके बेटे विशाल गंगवार ने सोशल मीडिया पर टिप्पणी की थी, कि उनके पापा को बेहतर इलाज नहीं मिल रहा है। उन्होंने प्रदेश सरकार की स्वास्थ्य व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए थे। जिसके बाद स्वास्थ्य मंत्रालय ने उन्हें बरेली से 19 अप्रैल को नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उनका इलाज चल रहा था।

आज की बुधवार 28 अप्रैल की दोपहर उन्होंने अंतिम सांस ली। विधायक के बड़े बेटे मुनेंद्र की भी 2 साल पहले बीमारी से मौत हो चुकी है। उनका छोटा बेटा विशाल गंगवार पिता के साथ था। उनके परिवार में पत्नी सहित दो बेटियां और एक बेटा है।

भाजपा विधायक केसर सिंह बहुजन समाज पार्टी से एमएलसी रहे हैं। इसके अलावा उनके भाई की पत्नी उषा गंगवार जिला पंचायत अध्यक्ष रही हैं। पहली बार भाजपा जॉइन करने के बाद उन्होंने विधानसभा का चुनाव लड़ा और नवाबगंज से भारी मतों से विजयी भी हुए थे। उनके निधन से जनता में शोक और आक्रोश है।

Next Story