कोविड -19

योगी के कोरोना पॉजिटिव परिवार से मिलने के बाद संक्रमित महिला की निजी अस्पताल में मौत

Janjwar Desk
19 May 2021 8:30 AM GMT
योगी के कोरोना पॉजिटिव परिवार से मिलने के बाद संक्रमित महिला की निजी अस्पताल में मौत
x

(13 मई को मथुरा की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का जायजा लेने आए थे मुख्यमंत्री योगी)

मथुरा के स्वास्थ्य नोडल अधिकारी डॉ. रविन्द्र कुमार गुप्ता से जब ट्रांसपोर्टर छोटेलाल माहेश्वरी की पत्नी के निधन के बारे में जानकारी की तो उन्होंने बताया कि वह कोरोना और अन्य बीमारियों से ग्रसित थीं...

जनज्वार डेस्क। कोरोना महामारी की दूसरी लहर में मौतों का सिलसिला थम नहीं रहा है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हाल ही में मथुरा के जिस कोरोना संक्रमित कारोबारी परिवार का हाल जानने पहुंचे थे वहां संकमण से एक महिला की निजी अस्पताल में मौत हो गयी। महिला का मंगलवार 18 मई को ध्रुव घाट स्थित श्मशान पर अंतिम संस्कार करा दिया गया।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी 13 मई को अलीगढ़ और आगरा के साथ ही मथुरा की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए एक दिवसीय दौरे पर मथुरा आए थे। महर्षि दयानंद सरस्वती जिला अस्पताल और कचहरी स्थित मथुरा वृंदावन विकास प्राधिकरण के सभागार में बने कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण करने के साथ ही सीएम ने शहर की पॉश कॉलोनी डैम्पियर नगर स्थित ट्रांसपोर्ट कारोबारी छोटे लाल माहेश्वरी के परिवार का हाल भी जाना था।

माहेश्वरी परिवार के मुखिया छोटे लाल माहेश्वरी और उनकी पत्नी सुशीला देवी सहित परिवार के अन्य सदस्य कोरोना संक्रमित थे। सुशीला देवी का शहर के निजी नयति अस्पताल में इलाज चल रहा था, जबकि कई सदस्य होम आइसोलेशन में ही कोरोना को हरा चुके हैं। सीएम योगी ने 13 मई को छोटे लाल माहेश्वरी के बेटे अजय से मुलाकात कर समय पर दवाएं मिलने और सेनेटाइजेशन आदि की जानकारी ली थी। मंगलवार 18 मई की सुबह अजय की मां सुशीला देवी की अस्पताल में मौत हो गई।

मथुरा के स्वास्थ्य नोडल अधिकरी डॉ. रविन्द्र कुमार गुप्ता से जब ट्रांसपोर्टर छोटेलाल माहेश्वरी की पत्नी के निधन के बारे में जानकारी की तो उन्होंने बताया कि वह कोरोना और अन्य बीमारियों से ग्रसित थीं। जब उनसे स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के ऊपर सवाल किया गया तो डॉक्टर साहब बगले झांकते नजर आए।

Next Story

विविध

Share it