Top
कोविड -19

कोरोना ने किया यूपी का हाल-बेहाल: लखनऊ के DM, यूपी DGP और अपर मुख्य सचिव भी कोविड पॉजिटिव

Janjwar Desk
17 April 2021 11:23 AM GMT
कोरोना ने किया यूपी का हाल-बेहाल: लखनऊ के DM, यूपी DGP और अपर मुख्य सचिव भी कोविड पॉजिटिव
x
डीएम अभिषेक प्रकाश का कोविड टेस्ट पॉजिटिव निकलने के बाद कोविड 19 प्रबंधन के लिए आईएएस अधिकारी रोशन जैकब को डीएम प्रभारी नियुक्त किया गया है....

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना की दूसरी लहर से हाल बेहाल हो गए हैं। ताजा खबर यह है कि लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश, यूपी डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी और अपर मुख्य सचिव (सूचना) नवनीत सहगल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। तीनों अफसरों को आइसोलेट कर दिया गया है।

खबरों के मुताबिक डीएम अभिषेक प्रकाश का कोविड टेस्ट पॉजिटिव निकलने के बाद कोविड 19 प्रबंधन के लिए आईएएस अधिकारी रोशन जैकब को डीएम प्रभारी नियुक्त किया गया है।

बता दें कि डीएम अभिषेक ने कोविड ड्यूटी करने वाले डॉक्टरों, मेडिकल कर्मचारियों को छुट्टी लेने से पहले अनुमति लेने का निर्देश कुछ दिन पहले जारी किया था। उन्होंने ऐसा ना करने वाले कर्मचारियों पर दंडात्मक कार्रवाई की बात भी कही थी।

शुक्रवार को संक्रमण ने सारे रिकार्ड तोड़ दिए। कोरोना का कहर जारी है। बीते 24 घंटे में यूपी में 27,426 नए कोरोना केस मिले हैं। इनमें लखनऊ में 6598, प्रयागराज में 1758, वाराणसी में 2344, कानपुर में 1403 केस मिले हैं। यूपी में कुल जांच 223307 की गई है। वहीं, 103 मौतें हुई हैं। इनमें लखनऊ में 35 मौतें हैं।

Next Story

विविध

Share it