Top
कोविड -19

रोहित सरदाना के बाद अब TV एंकर अमिश देवगन को भी कोरोना वायरस ने पकड़ा

Janjwar Desk
2 May 2021 7:36 AM GMT
रोहित सरदाना के बाद अब TV एंकर अमिश देवगन को भी कोरोना वायरस ने पकड़ा
x
अमिश देवगन अभी न्यूज 18 के लिए बतौर मैनेजिंग एडिटर काम कर रहे हैं। वह अपने डिबेट शो आर-पार के लिए फेमस हैं....

जनज्वार डेस्क। फेमस टीवी एंकर अमिश देवगन को भी कोरोना वायरस ने पकड़ लिया है। उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसकी जानकारी दी है।

अमिश ने अपने ट्वीट में लिखा- काफी लोग मुझसे फोन और सोशल मीडिया के जरिए ये पूछ रहे हैं कि आज के दिन मैं टीवी पर क्यूं नहीं दिख रहा हूं। 19 साल में ये पहला मौका है जब किसी बड़े चुनाव परिणाम के दिन मैं मौजूद नहीं हूं। पिछले शनिवार को मेरी कोविड+ रिपॉर्ट आई थी मेरा स्वास्थ्य पहले से बेहतर है। जल्द ही संवाद करूंगा।

उनके ट्वीट पर तरह-तरह की टिप्पणियां आ रही हैं। कुछ लोग उनके स्वास्थ्य की बेहतरी की कामना भी कर रहे हैं। टीवी एंकर चित्रा त्रिपाठी ने उनके ट्वीट पर लिखा- गेट वेल सून अमिश देवगन।

पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी अपने ट्वीट में लिखा- गेट वेल सून ब्रदर।

भारतीय जनता युवा मोर्चा, इंदौर के जिलाध्यक्ष गौरव तिवारी ने लिखा- अरे ! ध्यान रखे अपना... शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ..

अमिश देवगन अभी न्यूज 18 के लिए बतौर मैनेजिंग एडिटर काम कर रहे हैं। वह अपने डिबेट शो आर-पार के लिए फेमस हैं। न्यूज 18 से पहले देवगन जी बिजनेस चैनल के एडिटर (2014-15) रह चुके हैं। उससे पहले वह हिंदुस्तान टाइम्स के लिए भी काम कर चुके हैं।

Next Story

विविध

Share it