Top
कोविड -19

'केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर का आदमी हूं, पहले मेरा इलाज करो वरना नौकरी से हटवा दूंगा', महिला डॉक्टर को मिल रही धमकी

Janjwar Desk
1 May 2021 12:53 PM GMT
केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर का आदमी हूं, पहले मेरा इलाज करो वरना नौकरी से हटवा दूंगा, महिला डॉक्टर को मिल रही धमकी
x
महिला डॉक्टर ने कहा कि आरोपी व्यक्ति उनके स्टॉफ से साथ भी अभद्र व्यवहार करता है, ऐसे में जो लोग सुबह से लाइन में टेस्ट के लिए खड़े होते हैं, उनका नंबर नहीं आ पाता है....

जनज्वार डेस्क। मध्यप्रदेश के ग्वालियर की एक महिला डॉक्टर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला डॉक्टर एक युवक पर आरोप लगा रही हैं कि केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का नाम लेकर रोजाना आता है और हमें धमकी देता है। वीडियों में महिला डॉक्टर बता रही हैं कि वह कोविड मरीजों की जांच का काम करती हैं।

वीडियो में महिला डॉक्डर डॉ. ज्योति सिंह आरोप लगा रही हैं कि वह चार दिन से अस्पताल में मरीज लेकर आता है और जल्दी से जांच करने को कहता है। अस्पताल में पहले से ही मरीजों की लंबी लाइन होती है, इस पर वह खुद को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का आदमी बताता है और धमकी देता है।

डॉ. ज्योति सिंह का कहना है कि मैं उसकी धमकियों से अजीज आ चुकी हूं। अपना दर्द बताते हुए वह रोने लगती है। महिला डॉक्टर एक युवक पर परेशान करने और गाली गलौज करने का आरोप लगा रही हैं। डॉ. ज्योति का कहना है कि रोज एक युवक केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के नाम से अस्पताल में लोगों को जांच के लिए लेकर आता है और उनसे अभद्रता करता है।

डॉ. ज्योति ने कहा कि पिछले 4 दिनों से वह युवक अस्पताल में लोगों को जांच के लिए लेकर आ रहा है और उसने साथ गाली गलौज कर उन्हें नौकरी से हटाने की धमकी दी है।

वीडियो में महिला डॉक्टर ज्योति सिंह बताया कि वह हजीरा डिस्पेंसरी में डॉक्टर हैं। इस समय उसकी ड्यूटी कोरोना जांच में लगी हुई है और वह रोजाना 300 से 400 लोगों का टेस्ट करती हैं।

उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति रोज 3-4 लोगों को लेकर अस्पताल में आता है और लोगों की लंबी लाइन तोड़कर अपने लोगों का टेस्ट करवाता है।

महिला डॉक्टर ने आगे कहा कि आरोपी व्यक्ति उनके स्टॉफ से साथ भी अभद्र व्यवहार करता है। ऐसे में जो लोग सुबह से लाइन में टेस्ट के लिए खड़े होते हैं, उनका नंबर नहीं आ पाता है।

वीडियो में डॉक्टर महिला आरोप लगा रही है कि यह युवक जो रोज उन्हें परेशान कर रहा है, उसे वह नहीं जानती है। उस व्यक्ति के कारण उन्हें अस्पताल में काम करने में काफी परेशानी आ रही है।

Next Story

विविध

Share it