Top
कोविड -19

मेरठ: ऑक्सीजन सिलिंडरों की खुलेआम कालाबाजारी कर रहा था भाजपा नेता, जांच में जुटी पुलिस

Janjwar Desk
13 May 2021 7:43 AM GMT
मेरठ: ऑक्सीजन सिलिंडरों की खुलेआम कालाबाजारी कर रहा था भाजपा नेता, जांच में जुटी पुलिस
x
भैंसा गांव के ग्रामीणों ने बताया कि गांव से आक्सीजन सिलिंडरों की कालाबाजारी खुलेआम की जा रही है। बताया गया है कि भाजपा नेता अधिकांश समय दिल्ली में रहता है जो आजकल गांव में रह रहा है....

जनज्वार डेस्क। कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने देश मे हाहाकार मचा दिया है, ऐसे संकट में भी सांसों की कालाबाजारी जमकर हो रही है। मेरठ में पुलिस ने छापा मारकर एक भजपा नेता के घर से दस ऑक्सीजन सिलिंडरों को बरामद किया।

पुलिस ने मेरठ के भैंसा गांव के एक मकान में छापा मारकर 10 ऑक्सीजन सिलेंडर बरामद किए। इस मामले में पुलिस छानबीन कर रही है। गांव निवासी भाजपा से जुड़े एक पदाधिकारी के मकान पर बुधवार देर रात पुलिस ने छापा मारा। मवाना खुर्द पुलिस चौकी प्रभारी जगबीर सिंह मकान से बरामद सिलेंडरों को पुलिस चौकी ले आए।

पुलिस के मुताबिक एक सप्ताह पहले मेरठ के एक पुलिसकर्मी को ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत थी। उन्हें जानकारी मिली कि भैंसा गांव में ऑक्सीजन सिलेंडर मिल सकता है। पुलिसकर्मी ने 60 हजार रुपये में भैंसा गांव से ऑक्सीजन सिलेंडर मिले और रिश्तेदार को पहुंचा दिया।

पुलिसकर्मी ने इस मामले में अपने विभाग के अधिकारियों को बताया कि गांव से ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी की जा रही है। अफसरों के आदेश पर मवाना खुर्द चौकी पुलिस ने गांव भैंसा में भाजपा के एक पदाधिकारी के मकान पर छापा मारा। वहां से दस ऑक्सीजन सिलेंडर बरामद किए। बरामद सिलेंडरों को पुलिस पिकअप से मवाना खुर्द पुलिस चौकी ले गई। छापे के दौरान शहजाद के मकान में कोई व्यक्ति नहीं मिला।

भैंसा गांव के ग्रामीणों ने बताया कि गांव से आक्सीजन सिलेंडरों की कालाबाजारी खुलेआम की जा रही है। बताया गया है कि भाजपा नेता अधिकांश समय दिल्ली में रहता है जो आजकल गांव में रह रहा है। पुलिस अधीक्षक देहात केशव कुमार ने बताया कि पुलिस को भैंसा गांव से कुछ सिलेंडर बरामद हुए हैं। मामले में जांच चल रही है।

Next Story

विविध

Share it