Top
कोविड -19

कोरोना को भगाने के लिए निकले BJP नेता, गलियों में हवनकुंड रख किया धुंआ, शंख बजाया और हनुमान चालीसा का पाठ किया

Janjwar Desk
18 May 2021 10:59 AM GMT
कोरोना को भगाने के लिए निकले BJP नेता, गलियों में हवनकुंड रख किया धुंआ, शंख बजाया और हनुमान चालीसा का पाठ किया
x

चरम पर अंधविश्वास : महामारी से मौतों के बीच भाजपा नेता गोपाल शर्मा ने उड़ाईं गाइडलाइंस की धज्जियां

भाजपा नेता ने कहा कि उन्होंने यह हवन लोगों की भलाई के लिए किया है ताकि कोरोना महामारी की रोकथाम हो, वायुमंडल में फैले हानिकारक वायरस खत्म हो....

जनज्वार डेस्क। कोरोना वायरस के नाम पर अंधविश्वास खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि वह रोजाना गौमूत्र का सेवन करती हैं इसलिए उन्हें कोरोना नहीं हुआ। वहीं इन दिनों उत्तर प्रदेश के एक भाजपा नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एक ठेले पर हवनकुंड रखकर धुंआ करते नजर आ रहे हैं।

भाजपा नेता ने ठेले पर हवनकुंड रखकर धुआं किया। साथ ही शंख बजाया और हनुमान चालीसा का पाठ किया। भाजपा नेता का कहना है कि वह कोरोना वायरस को भगाने और हवा का शुद्धिकरण करने के लिए यह सब कर रहे हैं। उन्होंने कुछ तस्वीरें अपने फेसबुक की टाइमलाइन पर भी पोस्ट की हैं।


यह वीडियो भाजपा नेता गोपाल शर्मा का है। उनका कहना है कि देशी गाय के गोबर, मूत्र, दूध, घी से कई बीमारियां भागती हैं। इसलिए उन्होंने देशी गाय के गोबर से बने कंडों का हवन किया है। उन्होंने एक ठेले पर हवनकुंड रखा और गलियों में धुआं किया।

भाजपा नेता ने कहा कि हवन के लिए उन्होंने देशी गाय के गोबर से बने कंडे, देशी गाय का घी, कपूर और लोबान का प्रयोग किया। आम की लकड़ियों पर हवन किया और नई बस्ती शिवपुरम में घूमे। उन्होंने कहा कि हवन के धुएं से वायुमंडल का शुद्धिकरण होता है। जो सामग्री उन्होंने प्रयोग की उससे वायुमंडल में ऑक्सिजन बढ़ेगा और वायरस खत्म होगा।

भाजपा नेता ने कहा कि उन्होंने यह हवन लोगों की भलाई के लिए किया है ताकि कोरोना महामारी की रोकथाम हो, वायुमंडल में फैले हानिकारक वायरस खत्म हो। नेता इस दौरान शंख बजाते हुए गलियों में निकले और साथ ही हनुमान चालीसा का पाठ भी हो रहा था।

Next Story
Share it