Top
कोविड -19

यूपी: कानपुर में भी कोरोना संदिग्ध बुजुर्ग मां को सड़क पर लिटाकर फरार हुआ बेटा, दम तोड़ा

Janjwar Desk
26 April 2021 12:57 PM GMT
यूपी: कानपुर में भी कोरोना संदिग्ध बुजुर्ग मां को सड़क पर लिटाकर फरार हुआ बेटा, दम तोड़ा
x
स्थानीय लोगों ने भी वृद्धा को कोरोना संदिग्ध मानते हुए उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो के जरिए पुलिस मौके पर पहुंच गई...

जनज्वार डेस्क। कोरोना महामारी ने देशभर में हाहाकार मचा दिया है। लेकिन इस महामारी ने खून के रिश्तों की भी पहचान करा दी है। आज ही खबर आई थी कि बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बेटा अपने कोरोना संक्रमित पिता को सड़क पर छोड़कर भाग गया जिसके बाद उसके पिता ने दम तोड़ दिया। ऐसी ही दुखद तस्वीर कानपुर से भी सामने आ रही है। कानपुर में भी एक कलयुगी बेटा ने अपनी कोरोना संदिग्ध बुजुर्ग मां को सड़क पर लिटाकर फरार हो गया। बुजुर्ग मां का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस को इसकी खबर लगी तो मौके पर स्वास्थ्य विभाग की टीम बुलाकर बुजुर्ग मां को अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन बुजुर्ग मां ने दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक चकेरी थाना थाना क्षेत्र स्थित मैकुपुरवा में रहने वाली 58 वर्षीय बुजुर्ग महिला के पति लेफ्टिनेंट कर्नल थे। पति की मौत के बाद वृद्धा बेटे के साथ रहती थी। वृद्धा की अचानक तबीयत बिगड़ी और खांसी आने से उसका दम फूलने लगा। बुजुर्ग महिला के बेटे ने मां कोरोना संदिग्ध मानते हुए ताड़बगिया में रहने वाली बहन के ससुराल के पास सड़क पर लिटाकर भाग गया।

स्थानीय लोगों ने भी वृद्धा को कोरोना संदिग्ध मानते हुए उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो के जरिए पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस स्वास्थ्य विभाग की टीम को मौके पर बुलाकर वृद्धा को उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां वृद्धा की उपचार के दौरान मौत हो गई।

डीसीपी अनूप सिंह के मुताबिक, एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें एक महिला घर के सामने पड़ी हुई थी। चकेरी पुलिस ने पड़ताल की तो पता चला कि महिला गंभीर रूप से बीमार थी। पुलिस ने उसे उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। मृत महिला के बेटे के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Next Story

विविध

Share it