Top
कोविड -19

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन हुआ कोरोनामुक्त, एम्स से दोबारा पहुंचा तिहाड़ जेल

Janjwar Desk
11 May 2021 1:09 PM GMT
अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन हुआ कोरोनामुक्त, एम्स से दोबारा पहुंचा तिहाड़ जेल
x
अपराध जगत में छोटा राजन नाम से ख्यात इस कुख्यात अपराधी का असली नाम राजेंद्र निकलजे है, जिसके खिलाफ हत्‍या और जबरन वसूली समेत लगभग 70 मामले दर्ज हैं...

जनज्वार, दिल्ली। अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन ने कोरोना को हराकर नई जिंदगी पा ली है। उसका इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा था। आज मंगलवार 11 मई को उसे एम्स से वापस तिहाड़ जेल भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद छोटा राजन की हालत काफी खराब हो गयी थी। उसके मरने की खबर पिछले हफ्ते मीडिया में वायरल हो गयी थी, जिसका बाद में अस्पताल प्रशासन ने खंडन किया था। कोविड संक्रमण के बाद छोटा राजन को 22 अप्रैल को एम्स में भर्ती कराया गया था।

61 साल का छोटा राजन वर्ष 2015 में गिरफ्तारी और फिर इंडोनेशिया के बाली से प्रत्‍यर्पण के बाद से हाई सिक्‍योरिटी वाले तिहाड़ जेल में बंद है। 2018 में छोटा राजन को पत्रकार ज्‍योतिर्मय डे की हत्‍या के मामले में दोषी पाते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी।

पत्रकार ज्योतिर्मय डे की वर्ष 2011 में हत्‍या हुई थी। अपराध जगत में छोटा राजन नाम से ख्यात इस अपराधी का असली नाम राजेंद्र निकलजे है, जिसके खिलाफ हत्‍या और जबरन वसूली समेत लगभग 70 मामले दर्ज हैं। छोटा राजन के खिलाफ दर्ज सभी केसों को सीबीआई को ट्रांसफर किया गया था और स्‍पेशल कोर्ट का गठन किया गया था।

Next Story
Share it