Top
बिहार चुनाव 2020

बिहार चुनाव से पहले RJD ने भी 3 विधायकों को पार्टी से निकाला, नीतीश कुमार की करते थे तारीफ

Janjwar Desk
17 Aug 2020 3:30 AM GMT
बिहार चुनाव से पहले RJD ने भी 3 विधायकों को पार्टी से निकाला, नीतीश कुमार की करते थे तारीफ
x
राजद के महासचिव आलोक मेहता ने यहां कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के निर्देश पर तीनों विधायकों को पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण निष्कासित कर दिया गया है....

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने रविवार को अपने तीन विधायकों को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया।

राजद के महासचिव आलोक मेहता ने यहां कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के निर्देश पर गायघाट के विधायक महेश्वर प्रसाद यादव, पातेपुर की विधायक प्रेमा चौधरी और केवटी के विधायक फराज फातमी को पार्टी विरोधी गतिविधियों के के करण निष्कासित कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि तीनों विधायकों को पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित किया गया है। उल्लेखनीय है कि तीनों विधायक विभिन्न मंचों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर बिहार की सत्ताधारी पार्टी जनता दल (युनाइटेड) ने रविवार को उद्योग मंत्री श्याम रजक को पार्टी से निकाल दिया। इसके साथ उनका मंत्री पद भी छिन गया।

जद (यू) के प्रदेश महासचिव नवीन कुमार आर्य ने एक बयान जारी कर कहा कि प्रदेश अध्यक्ष और सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह ने रविवार को फुलवारी के विधायक श्याम रजक को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित करते हुए पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

Next Story

विविध

Share it