शिक्षा

मुरादाबाद : फीस जमा न करने पर 'एब्सेंट' दिखाकर फेल की गईं छात्राओं ने किया डीएम को घेरा

Janjwar Desk
10 Aug 2021 1:57 PM GMT
मुरादाबाद : फीस जमा न करने पर एब्सेंट दिखाकर फेल की गईं छात्राओं ने किया डीएम को घेरा
x

(फीस जमा न करने पर 180 छात्राओं को एब्सेंट दिखाकर किया गया फेल)

मुरादाबाद के जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह छात्राओं को समझाते रहे कि उनका रिजल्ट घोषित कराने की प्रक्रिया चल रही है और जल्द ही रिजल्ट आ जाएगा लेकिन छात्राएं तय समय बताने और विद्यालय के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ गईं.....

जनज्वार। मुरादाबाद के श्री साईं कन्या इंटर कॉलेज की छात्राओं ने जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह का उस समय घेराव कर लिया जब वह आजादी के जश्न को लेकर पंचायत भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। बता दें कि करीब 180 छात्राओं को फीस जमा न करने पर एब्सेंट दिखाकर फेल कर दिया गया था। छात्राएं एब्सेंट दिखाए जाने का लगातार विरोध कर रही हैं।

छात्राएं बीते दस दिनों से भविष्य खराब होने का हवाला देते हुए विरोध जता रहीं थीं। उनके साथ उनके अभिभावक भी थे। बारिश भी चल ही रही थी कि इस बीच छात्राओं ने शहर में जाम लगा दिया। जाम से पूरे शहर के लोग परेशान रहे।

इस दौरान जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह छात्राओं को समझाते रहे कि उनका रिजल्ट घोषित कराने की प्रक्रिया चल रही है और जल्द ही रिजल्ट आ जाएगा लेकिन छात्राएं तय समय बताने और विद्यालय के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ गईं।

जिलाधिकारी के साथ एसएसपी पवन कुमार भी मौजूद थे। छात्राओं के गुस्से को देखते हुए प्रशासन का मामला बताकर एसएसपी जैसे ही वहां से जाने लगे तो छात्राएं उनकी कार के आगे खड़ी हो गईं। पंचायत भवन परिसर में तैनात पुलिस कर्मियों ने जैसे-तैसे उनकी कार को वहां से निकाला।

फिर जिलाधिकारी भी वहां से अपनी कार में बैठकर जाने लगे तो छात्राओं ने उनको फिर से घेर लिया। वह भी जैसे-तैसे वहां से निकले। छात्राओं का आरोप है कि स्कूल में फीस जमान नहीं किए जाने के कारण एब्सेंट दिखाया गया। इसके कारण वह फेल हो गईं।

Next Story

विविध

Share it