Top
आंदोलन

AAP यूथ विंग के सम्मेलन में पुलिसबल देख संजय सिंह बोले काश इतनी मेहनत बलात्कारियों को पकड़ने में करते योगी

Janjwar Desk
23 Nov 2020 6:39 AM GMT
AAP यूथ विंग के सम्मेलन में पुलिसबल देख संजय सिंह बोले काश इतनी मेहनत बलात्कारियों को पकड़ने में करते योगी
x

यूपी सरकार जातिवादी नहीं है तो डर क्यों रही : संजय सिंह

जनज्वार। आज 23 नवंबर को उत्तर प्रदेश में आप की यूथ विंग का सम्मेलन है, जिसमें योगी सरकार ने भारी पुलिस बल तैनात किया हुआ है।

भारी मात्रा में पुलिसबल की तैनाती पर आप सांसद संजय सिंह ने ट्वीट किया है, 'उत्तर प्रदेश में आदित्यनाथ जी सरकार युवाओं से घबराई हुई है। आज @upcyss का प्रादेशिक सम्मेलन है पूरे इलाक़े को पुलिस छावनी में बदल दिया गया है। इतनी मेहनत बलात्कारियों को पकड़ने में करते तो महिलाओं को सुरक्षा मिलती।

आम आदमी पार्टी छात्र विंग ने आज 23 नवंबर को उत्तर प्रदेश में छात्रों—नौजवानों के तमाम मुद्दों जैसे बेरोजगारी, शिक्षा के मुद्दों पर महासम्मेलन आयोजित किया है, इसमें भारी संख्या में छात्र—नौजवान हिस्सेदारी करेंगे। किसी हिंसा की आशंका से सतर्क होकर यूपी पुलिस का भारी पुलिस यहां मौजूद है, जिसपर संजय सिंह ने कटाक्ष किया है।

ध्रुव राठी ने इस पर रिट्वीट करते हुए लिखा है, 'अभी तो सारे मीडिया हाउस बीजेपी के पास है। अगर कांग्रेस पार्टी पैसों के बंदोबस्त करके सिर्फ आज तक और एबीपी न्यूज़ इन दो चैनलों को खरीद ले तो फ़िर राजनीति में मज़ा आएगा। बाकि इंडिया टीवी, ज़ी न्यूज, रिपब्लिक भारत ये सब बीजेपी के पास रहेंगे तो भी चलेगा।'

Next Story

विविध

Share it