शिक्षा

अंबेडकर जयंती के अवसर पर दिल्ली में होगी 'युवा महापंचायत', बरोजगारी का दंश झेल रहे शिक्षित युवा करेंगे भागीदारी

Janjwar Desk
9 April 2021 2:23 PM GMT
अंबेडकर जयंती के अवसर पर दिल्ली में होगी युवा महापंचायत, बरोजगारी का दंश झेल रहे शिक्षित युवा करेंगे भागीदारी
x
'युवा हल्ला बोल' संस्थापक अनुपम ने कहा कि देश का दुर्भाग्य है कि बड़े बड़े वादे कर सत्ता में आई सरकार रोज़गार की जगह झूठा प्रचार दे रही है जिस कारण युवाओं में भारी असंतोष और आक्रोश पनप रहा है।

जनज्वार डेस्क। रोज़गार के सवाल पर छात्रों युवाओं की अगली पंचायत अब राजधानी दिल्ली के नेहरू विहार में होने वाली है। यह 'युवा पंचायत' गुरुवार 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती के अवसर पर बुलाई गई है।

इसकी घोषणा करते हुए 'युवा हल्ला बोल' के नेशनल कॉर्डिनेटर गोविंद मिश्रा ने कहा कि देशभर से दिल्ली आकर भर्ती परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्रों के साथ भारी अन्याय हो रहा है।

उन्होंने कहा कि बेरोज़गारी चरम पर है, नौकरियों में लगातार कटौती की जा रही है और भर्ती प्रक्रियाएं सालों साल चलती रहती हैं। इसके अलावा 27 अप्रैल को मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भी 'युवा पंचायत' की घोषणा की जा चुकी है।

रोज़गार के मुद्दे को राष्ट्रीय बहस बनाने में बड़ी भूमिका निभाने वाले 'युवा हल्ला बोल' संस्थापक अनुपम ने कहा कि इलाहाबाद से शुरू हुआ पंचायतों का सिलसिला आगे बढ़ रहा है और देशभर के युवाओं का समर्थन मिल रहा है। देश का दुर्भाग्य है कि बड़े बड़े वादे कर सत्ता में आई सरकार रोज़गार की जगह झूठा प्रचार दे रही है जिस कारण युवाओं में भारी असंतोष और आक्रोश पनप रहा है।

Next Story

विविध

Share it