Begin typing your search above and press return to search.
गवर्नेंस

नीतीश के ललन सिंह ने भाजपा पर बोला हमला, कहा - देश को तानाशाही की ओर धकेला जा रहा है

Janjwar Desk
11 Dec 2022 7:17 AM GMT
Nitish Kumar News : मेरे खिलाफ बोलने पर ही केंद्र सरकार देगी आपको प्रमोशन, नीतीश कुमार ने साधा पीएम मोदी पर निशाना
x

Nitish Kumar News : मेरे खिलाफ बोलने पर ही केंद्र सरकार देगी आपको प्रमोशन, नीतीश कुमार ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

Bihar News : कुढ़नी सीट पर जेडीयू-आरजेडी गठबंधन की हार से खफा ललन सिंह ने कहा कि राष्ट्र को अधिनायकवाद की ओर धकेला जा रहा है। केंद्र की सरकार ने साढ़े आठ साल में कुछ भी सार्थक काम नहीं किया है।

Bihar News : बिहार के कुढ़नी विधानसभा सीट पर उपचुनाव में जेडीयू-आरेजडी गठबंधन की हार के बाद पहली बाद नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) के दाहिने हाथ ललन सिंह ( Lalan Singh ) ने भाजपा ( BJP ) पर हमला बोला है। उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि देश को निरंकुशता की ओर ले जाया जा रहा है और वास्तविक मुद्दों से जनता का ध्यान हटाने के लिए सांप्रदायिक मुद्दों पर जोर दिया जा रहा है।

मोदी सरकार ने 8 साल में कुछ नहीं किया

जेडीयू ( JDU ) के रष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन ( Lalan Singh ) ने इस बात का भी दावा किया कि पार्टी के वास्तविक नेता कुमार ने सुशासन के मॉडल के रूप में काम किया, जिसे केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार भी अपना रही थी। राष्ट्रीय परिषद की बैठक के बाद ललन ने आरोप लगाया कि राष्ट्र को अधिनायकवाद की ओर धकेला जा रहा है। केंद्र की सरकार ने साढ़े आठ साल में कुछ भी सार्थक नहीं किया है।

नीतीश के पीएम नने के सवाल का टाल गए ललन

जब ललन सिंह ( Lalan Singh ) से पत्रकारों ने पूछा कि क्या पार्टी अब भी सोचती है कि नीतीश कुमार नरेंद्र मोदी को चुनौती दे सकते हैं, तो उन्होंने कहा कि हमारे नेता के शासन के मॉडल का केंद्र द्वारा अनुकरण किया जा रहा है, हालांकि वे स्पष्ट कारणों से इसे स्वीकार नहीं कर सकते हैं। भाजपा की ओर से सांप्रदायिक मुद्दों पर इसलिए जोर दिया जा रहा है कि लोग अपनी वास्तविक समस्याओं से विचलित हो जाएं, जिसके लिए आज की सरकार जिम्मेदार है।

जेडीयू राष्ट्रीय पार्टी के लिए अभी और प्रयास करने की जरूरत

Bihar News : जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पार्टी की कार्यकारिणी की बैठक को लेकर बिहार और अन्य राज्यों के जेडीयू प्रतिनिधियों से पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी बनाने की दिशा में प्रयास करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि हमें सिर्फ एक और राज्य में मान्यता प्राप्त करने की आवश्यकता है। हम पहले से ही बिहार के अलावा दो राज्यों में एक मान्यता प्राप्त राजनीतिक समूह हैं।

Next Story

विविध