Begin typing your search above and press return to search.
गवर्नेंस

Kanpur News : पंचायत सचिव के दफ्तर में घुसी बकरी चबा गई विकास कार्यों की फाईल, बकरी के पीछे-पीछे भागते सचिव VIRAL

Janjwar Desk
2 Dec 2021 3:42 AM GMT
kanpur news
x

(पंचायत भवन से गांव के विकास की फाइल लाकर चबाती बकरी)

सचिव महोदय कार्यालय के बाहर बैठकर धूप सेंकते रहे और उनकी टेबल पर रखी फाइल बकरी मुँह में दबाकर आराम से चबाती रही। अफसरों की निगाह पड़ी तो सभी के हाथ पांव फूल गये...

Kanpur News : कानपुर से एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में बकरी अपने मुंह में एक फाइल दबाकर भाग रही और उसके पीछे-पीछे एक व्यक्ति भाग रहा है। बकरी आगे-आगे व्यक्ति पीछे-पीछे। वीडियो चौबेपुर विकास खंड कार्यालय स्थित पंचायत भवन का बताया जा रहा। और बकरी के मुंह में जो फाइल दबी है वह एक गांव के विकास कार्यों की फाइल है, जिसे बकरी चट कर गई।

बुधवार दोपहर हुए इस वायरल वीडियो के बाद खंड विकास अधिकारी ने संबंधित सचिव से जवाब मांगा है। बताया जा रहा कि सचिव महोदय कार्यालय के बाहर बैठकर धूप सेंकते रहे और उनकी टेबल पर रखी फाइल बकरी मुँह में दबाकर आराम से चबाती रही। अफसरों की निगाह पड़ी तो सभी के हाथ पांव फूल गये।

बकरी का पीछा करता पंचायत कर्मचारी

मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने बकरी के मुँह में दबी फाइल निकालनी चाही तो वह भाग खड़ी हुई। यहां कई लोगों ने उसका पीछा किया लेकिन वब फाइल लेकर भागने में कामयाब रही। इसी दौरान किसी ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

चौबेपुर खंड विकास अधिकारी मन्नू लाल यादव ने बताया कि, यह मामला बेहद गंभीर है। कुछ कर्मचारियों की लापरवाही सामने आई है। संबंधित पाचायत सचिव से स्पष्टीकरण मांगा गया है। खंड विकास अधिकारी के मुताबिक यह फाइल एक गांव के विकास कार्यों की थी।

इस गांव की थी फाइल

पंचायत सचिव की टेबल पर रखी फाइल राजारामपुर गांव में होने वाले विकास कार्यों को लेकर बताई जा रही। यह फाइल गांव के सचिव खुद लेकर आए थे। जिसे बकरी ने चबा लिया।

Next Story

विविध