गवर्नेंस

Kanpur News: पुलिस पर बने इस मशहूर गाने में बार-बालाओं के साथ थिरका दारोगा, Viral Video पर हुई कार्रवाई

Janjwar Desk
15 March 2022 9:32 AM GMT
kanpur news
x

(बार बालाओं के साथ थिरकते दारोगा हुए लाइन हाजिर)

Kanpur News: बार-बालाओं के साथ दरोगा का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो कानपुर पुलिस हरकत में आई जिसके बाद दरोगा को लाइन हाजिर (Line Hajir) कर दिया गया...

Kanpur News: यूपी के कानपुर में एक बार-बालाओं की थिरकन का आनंद उठाना एक दरोगा को भारी पड़ गया। सामने बैठे दरोगा के सामने बार-बालाओं ने 'दारोगाजी चोरी हो गई' गाने पर जमकर डांस किया। दरोगा के सामने बार-बालाओं के डांस का वीडियो वायरल (Video Viral) हो गया। बार बालाओं के साथ दरोगा का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो कानपुर पुलिस हरकत में आई जिसके बाद दरोगा को लाइन हाजिर (Line Hajir) कर दिया गया।

दरअसल, कानपुर स्थित महाराजपुर (Maharajpur) इलाके के नारायणपुर गांव में रविवार के दिन ग्राम प्रधान के यहां जन्मदिन की रंगारंग पार्टी थी। इस पार्टी में बार-बालाओं के डांस का कार्यक्रम भी रखा गया था। ग्राम प्रधान ने दावत में सुनहला इलाके के चौकी इंचार्ज पवन दुबे (SI Pawan Dubey) को भी आमंत्रित किया था। रात को जब बार-बालाओं का डांस शुरू हुआ तो चौकी इंचार्ज भी मूड़ में आकर मजे लेने लगे।

इसी दौरान बार-बलाएं डांस करते हुए दारोगा पवन दुबे के सामने पहुंच गईं। 'दरोगाजी चोरी हो गई' गाने पर बार बालाओं ने दारोगा पवन दुबे के सामने ठुमके लगाने शुरू कर दिए। एक साथ चार-चार बार बालाओं से घिरे दारोगा पवन दुबे (Pawan Dubey) ने हाथ जोड़कर उनसे तो मुक्ति पा ली लेकिन उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कप्तान अजित सिन्हा ने 'दरोगाजी चोरी हो गई' पर बार बालाओं का लुफ्त उठाने वाले चौकी इंचार्ज पवन दुबे को सोमवार 14 मार्च की रात दस बजे लाइन हाजिर कर दिया। एसपी अजित सिन्हा का कहना है कि वायरल वीडियो में दरोगा को प्रथम दृष्टया सर्विस नियमावली का उल्लंघन करते हुए पाया गया।

एसपी अजित सिन्हा ने कहा कि चौकी इंचार्ज पवन दुबे को लाइन हाजिर कर दिया गया है और इस मामले की जांच की जा रही है। बताते चलें कि चौकी इंचार्ज पवन दुबे वर्दी पहनकर पार्टी में पहुँचे थे, और वहीं रूककर बार-बालाओं का डांस देखने लगे। जिसके चलते उन पर सर्विस नियमावली का उल्लंघन करने का आरोप है, और उन्हें तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया।

Next Story

विविध