Begin typing your search above and press return to search.
गवर्नेंस

Sukesh Chandrashekhar News : सुकेश ने फिर फोड़ा लेटर बम, अबकी बार पत्नी और खुद की जान को बताया खतरा

Janjwar Desk
10 Nov 2022 3:14 AM GMT
Sukesh Chandrashekhar News : सुकेश ने फिर फोड़ा लेटर बम, अबकी बार पत्नी और खुद की जान को बताया खतरा
x

Sukesh Chandrashekhar News : सुकेश ने फिर फोड़ा लेटर बम, अबकी बार पत्नी और खुद की जान को बताया खतरा

Sukesh Chandrashekhar News : महाठग सुकेश ने LG को लिखी चौथी चिट्ठी में बताया कि जेल में उसकी पत्नी और खुद की जान को खतरा है। उसने एलजी से किसी और जेल में शिफ्ट करने की मांग की है।

Sukesh Chandrashekhar News : बालीवुड से सियासी दुनिया में अपना अलग रखूस रखने वाला महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर नया लेटर जारी कर दिल्ली की राजनीति में सनसनी फैला दी है। ताजा लेटर में सुकेश ने LG Vinay Kumar Saxena को बताया है कि जेल में उसकी पत्नी और खुद की जान को खतरा है। मंडोली जेल ( Tihar jail ) के अंदर CRPF के जवान उस पर हमला कर रहे हैं। साथ ही ही इस बात का भी जिक्र किया है कि उसे किसी और जेल में शिफ्ट कर दिया जाए।

दिल्ली के एलजी विनय सक्सेना के नाम लिखी चौथी चिट्ठी में सुकेश ( Sukesh Chandrashekhar ) ने लिखा कि जेल की सुरक्षा में अंदर तैनात सीआरपीएफ कर्मी (CRPF Personnel) उसे मारते पीटते हैं। उसने एलजी ( LG ) से अपनी मांगों पर गंभीरता से विचार करने की मांग की है। ताकि उसकी जान पर मंडरा रहा खतरा टल सके। इसी खत के जरिए सुकेश ने अपनी पत्नी को भी किसी और जेल में भेजने की मांग की है। सुकेश चंद्रशेखर ने एलजी को नई चिट्ठी अपने वकील के जरिए भेजी है।

एलजी से कर चुका है कि CBI जांच की मांग

सत्येंद्र जैन और तिहाड़ के पूर्व डीजी की सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने अपनी तीसरी चिट्ठी में दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना ( Vinay Kumar Saxena ) को बताया था कि आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि अगर वो महाठग है तो सत्येन्द्र जैन ने मुझसे 50 करोड़ रुपये क्यों लिए थे। वहीं चार नवंबर को लिखी दूसरी चिट्ठी में सत्येंद्र जैन और पूर्व डीजी तिहाड़ संदीप गोयल की शिकायत एलजी को करने के बाद सुकेश ने 3 पेज का शिकायती पत्र एलजी को भेजकर फिर से CBI जांच की मांग की थी।

महाठक ने अपने पहले पत्र में सत्येंद्र जैन पर 10 करोड़ रुपये और तिहाड़ के तत्कालीन डीजी पर 12 करोड़ रुपये प्रोटेक्शन मनी लेने के आरोप लगाते हुए जांच की मांग की थी। ये हैंड रिटेन लेटर सुकेश ने 7 अक्टूबर को लिखा और 10 अक्टूबर को उसके वकील एके सिंह ने चिट्ठी एलजी को स्पीड पोस्ट की थी। 4 नवंबर को सुकेश चंद्रशेखर का दूसरा लैटर उसके दूसरे वकील अनंत मलिक के जरिये सामने आया, जिसमें सुकेश ने सत्येंद्र जैन, डीजी तिहाड़ के अलावा दिल्ली के सीएम केजरीवाल और कैलाश गहलोत पर पैसों के लेन देन का आरोप लगाया था। सुकेश ने ये पत्र सिर्फ मीडिया के लिए लिखा था, जिसे उसने एलजी वीके सक्सेना को नहीं भेजा था।

ठग पर हैं 200 करोड़ फिरौती मांगने का आरोप

चौंकाने वाली बात यह है कि सुकेश चंद्रशेखर जेल प्रशासन पर ऐसे आरोप उसी जेल में रह कर लगा रहा है, जिसके अंदर से कभी वो लगातार रैकेट चला रहा था। उस पर फोर्टिस हेल्थकेयर और रैनबैक्सी लैब के पूर्व प्रमोटरों शिविंदर और मलविंदर सिंह के परिवार से जेल परिसर से 200 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप भी लग चुका है।

Next Story

विविध