Begin typing your search above and press return to search.
गुजरात चुनाव 2022

Owaisi ने केजरीवाल के खिलाफ उगला जहर, AAP को बताया छोटा रिचार्ज, पूछा - दिल्ली दंगे के दौरान मुसलमानों पर जुल्म हुए तो कहां थे?

Janjwar Desk
27 Nov 2022 12:46 PM GMT
ओवैसी ने केजरीवाल के खिलाफ उगला जहर, आप को बताया छोटा रिचार्ज, पूछा - दिल्ली दंगे के दौरान मुसलमानों पर जुल्म हुए तो कहां थे?
x

ओवैसी ने केजरीवाल के खिलाफ उगला जहर, आप को बताया छोटा रिचार्ज, पूछा - दिल्ली दंगे के दौरान मुसलमानों पर जुल्म हुए तो कहां थे?

Gujarat Election 2022 : दिल्ली में जब दंगे हो रहे थे तो लोग इंसान नहीं हैवान बनकर एक दूसरे को मार रहे थे। उस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) कहां थे?

Gujarat Election 2022 : गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोप के सिलसिला चरम पर पहुंच गया है। रविवार को पीएम मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, आप नेता अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) सहित दर्जनों नेताओं ने जमकर प्रचार किया। इस बीच एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने (Asaduddin Owaisi) अहमदाबाद में दिल्ली के सीएम अरिवंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को छोटा रिचार्ज बताकर सियासी सनसनी फैला दी है। उनके इस बयान को गुजरात चुनाव को हिंदू बनाम मुसलमान बनाने की कोशिश भी माना जा रहा है।

असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Asaduddin Owaisi ) सीएम अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) पर हमला बोलते हुए कहा कि जब कोविड शुरू हुआ था तब इसी छोटा रिचार्ज यानि केजरीवाल ने तबलीगी जमात पर इसे फैलाने का इल्जाम लगाया था। आप ने तबलीगी जमात को बदनाम करने का काम किया था। मामला कोर्ट में गया तो अदालत ने कहा कि यह सब झूठ है। कोरोना के पहले चरण में दिल्ली में जब दंगे हो रहे थे तो लोग इंसान नहीं हैवान बनकर एक दूसरे को मार रहे थे। इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल कहां थे? वो लोगों के गुस्से को कम करने की बजाय राजघाट पर मौन व्रत कर रहे थे। तब उन्हें मौनी बाबा बनना अच्छा लगा था तो फिर गुजरात और एमसीडी चुनाव में मुसलमान क्यों याद आने लगे।

क्या कहा AIMIM प्रमुख ने

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ओखला में कचरे का अंबार लगा है लेकिन उस पर यह छोटा रिचार्ज कुछ नहीं बोला। इनसे जब बिलकिस बानो पर बोलने के लिए कहा गया तो इन्होंने चुप्पी साध ली। यह कहते हैं कि भारतीय करेंसी यानि नोट पर किसी दूसरे की फोटो लगा दो। लक्ष्मी-गणेश की फोटो लगा दो। केजरीवाल कहते है। कि इससे नौकरी आ जाएगी। भारत क्या किसी मजहब का है।

अब छोटा मोदी बड़ा बनना चाह रहा है

ओवैसी यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने कहा कि इंडिया तो सब धर्म को मानता है। साथ ही यह उन्हें भी मानता है जिसका किसी धर्म में विश्वास नहीं है। छोटा रिचार्ज कह रहा है कि छोटे मोदी से अब मैं बड़ा मोदी बनना चाहता हूं। साथ ही उन्होंने सवाल किया कि दिल्ली में प्रदूषण का कौन जिम्मेदार है? दरअसल, असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम गुजरात की 182 विधानसभा सीटों में सें दर्जनों सीटों पर चुनाव लड़ रहा है। पार्टी अब तक अहमदाबाद की तीन और सूरत की दो सीटों के लिए उम्मीदवार उतार चुकी है। इसी तरह एमसीडी चुनाव में एआईएमआईएम ने कई सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं।

Gujrat Assembly Election 2022 : बता दें कि गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए मदातन 1 और 5 दिसंबर को डाले जाएंगे, वहीं एमसीडी चुनाव के लिए मतदान 4 दिसंबर को होगा। चुनाव परिणाम एमसीडी के सात दिसंबर तो गुजरात और हिमाचल प्रदेश के 8 दिसंबर को आएंगे।

Next Story

विविध