स्वास्थ्य

हेलीकॉप्टर से कथा सुनने पहुँचे BJP सांसद ने रामदेव के घी को नकली बताकर कह दी ये बड़ी बात Video हुआ Viral

Janjwar Desk
23 Nov 2022 3:35 PM GMT
हेलीकॉप्टर से कथा सुनने पहुँचे BJP सांसद ने रामदेव के घी को नकली बताकर कह डाली ये बड़ी बात Video हुआ Viral
x

हेलीकॉप्टर से कथा सुनने पहुँचे BJP सांसद ने रामदेव के घी को नकली बताकर कह डाली ये बड़ी बात Video हुआ Viral 

Brijbhushan Singh News: भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह ने बाबा रामदेव की पतंजली कंपनी पर बड़ा प्रहार किया है। अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बृजभूषण सिंह ने पतंजली घी को लेकर कहा कि, अपने बच्चों को स्वस्थ्य रखने के लिए घरों में गाय भैंस पालिये, नहीं तो...

Brijbhushan Singh News: भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह ने बाबा रामदेव की पतंजली कंपनी पर बड़ा प्रहार किया है। अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बृजभूषण सिंह ने पतंजली घी को लेकर कहा कि, अपने बच्चों को स्वस्थ्य रखने के लिए घरों में गाय भैंस पालिये..नहीं तो रामदेव का नकली घी खाना पड़ेगा। बृजभूषण सिंह ने कहा कि वह भी भैंस चराने जाते हैं।

गौरतलब है कि बाबा रामदेव की कंपनी पतंजली अपने प्रोडक्ट बड़े स्केल पर देशभर में बेंचती है। रामदेव ही कंपनी के उत्पादों के ब्रांड एंबेस्डर की भूमिका निभाते हैं। कुल मिलाकर वे योगगुरू हैं, बिजनेसमैन हैं और सुपरमॉडल भी हैं। इधर हाल ही में यूपी की कैसरगंज लोकसभा सीट से BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह श्रीमद्भगवत गीता की कथा में शामिल होने गये, और वहीं से बोलते हुए रामदेव के उत्पाद पतंजली घी के बारे में विवादास्पद बयान दे डाला।

सांसद ने क्या कहा?

BJP सांसद बृजभूषण सिंह का आज एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने कहा कि, 'खुद और बच्चों का स्वास्थ्य ठीक रखने के लिए शुद्ध दूध और घी का होना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि मैं भी भैंस चराने जाता हूँ। बृजभूषण ने आगे कहा कि भैंस-गाय पालेंगे तभी शुद्ध दूध और घी मिलेगा नहीं तो रामदेव का नकली घी खाना पड़ेगा।'

हेलीकॉप्टर से पहुंचे थे BJP सांसद

बता दें कि बाराबंकी में आयोजित की गई इस श्रीमद्भगवत कथा में BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह हेलीकॉप्टर की सवारी में पहुँचे थे। उनके स्वागत के लिए कई बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं का जमावड़ा पहले से लगा हुआ था। सांसद बृजभूषण शरण के पहुँचते ही भाजपा कार्यकर्ता और नेता गदगद हो गये। कथा मंच पर सांसद का जोरदार स्वागत हुआ। इसी स्वागत से अभिभूत होकर सांसद की जुबान फिसल गई। ऐसा माना जा रहा है।

इसी कथा के पांडाल में बैठी जनता को सांसद बृजभूषण स्वस्थ्य और निरोगी रहने के साधन बताने लगे। उन्होंने लोगों से कहा कि अगर किसी का शरीर स्वस्थय है तो उससे धनी कोई व्यक्ति नहीं है। दुर्बल का बच्चा दुर्बल पैदा होता है। स्वस्थ्य का बच्चा स्वस्थ्य पैदा होता है। स्वस्थ्य रहने के लिए घरों में शुद्ध दूध-घी का होना बहुत जरूरी है। गाय भैंस पालेंगे तभी शुद्ध दूध और धी मिलेगा।

इसके बाद सांसद यहीं नहीं रूके, उन्होंने आगे कहा कि दूध घी शुद्ध नहीं होगा तो रामदेव का नकली घी खाना पड़ेगा। बता दें कि बृजभूषण का यह आरोप ऐसे समय और भी महत्वपूर्ण बन जाता है जब पतंजली के ब्रांड एंबेस्डर रामदेव खुद देशी घी को सर्वोच्च महत्व देते हैं। वे अक्सर कहते हैं कि पतंजली का देशी घी शुद्ध गाय के दूध से बना हुआ है और इस घी में कोई भी मिलावट नहीं है।

Next Story