Top
स्वास्थ्य

लॉकडाउन की घोषणा होते ही शराब की दुकानों पर लगीं लंबी-लंबी कतारें, बोले दवाई नहीं पेग असर करेगा

Janjwar Desk
19 April 2021 2:54 PM GMT
लॉकडाउन की घोषणा होते ही शराब की दुकानों पर लगीं लंबी-लंबी कतारें, बोले दवाई नहीं पेग असर करेगा
x
फैसले ने शराब के शौकीनों को चिंता में डाल दिया है। लॉकडाउन की घोषणा होते ही शराब की दुकानों पर लंबी लंबी कतारें लग गयीं.....

जनज्वार डेस्क। दिल्ली में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए दिल्ली सरकार ने 6 दिन का लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है। इस फैसले ने शराब के शौकीनों को चिंता में डाल दिया है। लॉकडाउन की घोषणा होते ही शराब की दुकानों पर लंबी लंबी कतारें लग गयीं।

बता दें कि बीते साल जब कोविड की पहली लहर आयी थी तब लॉकडाउन लगाया गया था। कई हफ़्तों तक यह लॉकडाउन जारी रहा। अचानक हुए लॉकडाउन के फैसले ने सबको चौंका दिया था। इसके बाद जब पाबंदियों में ढील दी गयी थी तो तब भी शराब की दुकानों पर लंबी लंबी कतारें दिखीं थी। लिहाजा इस बार भी वैसी स्थिति न देखनी पड़े इसलिए शराब के शौकीन दुकान पर पहुंच गए।

कुछ महिलाएं भी शराब खरीदने के लिए पहुंची। उनका मानना है कि कोरोना का इलाज दवाई से नहीं पेग से होगा। शिवपुरी गीता कॉलोनी स्थित शराब की दुकान के बाहर एक महिला ने कहा कि उसे कोविड का इंजेक्शन फायदा नहीं करेगा, अल्कोहल करेगा। महिला ने कहा उसे दवाओं से नहीं पेग से असर होगा।

महिला ने आगे कहा जो भी लोग शराब पियेंगे वो स्वस्थ रहेंगे। दिल्ली में लॉकडाउन में शराब की दुकानें खुली रहनी चाहिए। ठेके खुलने से वो डॉक्टरों के पास जाने से बच जाएंगे।

सोशल मीडिया पर यूजर इससे जुड़े वीडियोज और फोटो साझा कर रहे हैं।


Next Story

विविध

Share it