Top
सिक्योरिटी

अभिनेता सुशांत की आत्महत्या में उनके पुलिस अधिकारी जीजा ने जताया संदेह, कहा मुझे लग रही है कुछ गड़बड़

Janjwar Desk
15 Jun 2020 6:06 AM GMT
अभिनेता सुशांत की आत्महत्या में उनके पुलिस अधिकारी जीजा ने जताया संदेह, कहा मुझे लग रही है कुछ गड़बड़
x
सुशांत को नजदीक से जानने वालों और रिश्तेदारों ने आशंका जतायी है कि वे आत्महत्या कर ही नहीं सकते, उनकी हत्या की गई है। वो बहुत हिम्मत वाले थे...

जनज्वार। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या प्रकरण में उनके पुलिस अधिकारी बहनोई ने शक जताया है। उन्हें शक है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि उनका मर्डर किया गया हो।

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई ओपी सिंह, जो अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक हैं और हरियाणा के मुख्यमंत्री कार्यालय में स्पेशल ऑफिसर के रूप में तैनात हैं, उन्होंने सुशांत की आत्महत्या मामले में संदेह जाहिर किया है। उन्होंने मांग की है कि इस आत्महत्या प्रकरण की गहन जांच की जाये।

गौरतलब है कि 34 वर्षीय अभिनेता को रविवार 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में फांसी पर लटका पाया गया था। उनकी बहन चंडीगढ़ में रहती हैं।

सुशांत सिंह आत्महत्या प्रकरण की डिटेल सामने आने के बाद ओपी सिंह जल्द ही मुंबई के लिए रवाना जायेंगे।

वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि अभिनेता राजपूत की मृत्यु न केवल फिल्म उद्योग के लिए बल्कि पूरे समाज के लिए एक अपूरणीय क्षति है।

सुशांत का शव मुंबई के कूपर मुर्दाघर में ही रखा गया है। सुशांत सीधे-सादे और बहुत शर्मीले स्वभाव के थे। उनके जानने वालों और रिश्तेदारों ने आशंका जतायी थी कि सुशांत आत्महत्या कर ही नहीं सकते थे, उनकी हत्या की गई है। वो बहुत हिम्मत वाले थे।

हालांकि सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि उनकी दम घुटने से मौत हुई है। पोस्टमार्टम के बाद सुशांत के आर्गेन्स जांच के लिए भेज दिए गए हैं, जिसकी रिपोर्ट आनी शेष है।

Next Story

विविध

Share it