Top
सिक्योरिटी

दबंग के डायरेक्टर अभ‍िनव कश्‍यप के आरोपों पर भड़के सलीम खान, कहा मेरे पिता का नाम नहीं पता वर्ना वो भी ल‍िख देते

Janjwar Desk
17 Jun 2020 6:59 AM GMT
दबंग के डायरेक्टर अभ‍िनव कश्‍यप के आरोपों पर भड़के सलीम खान, कहा मेरे पिता का नाम नहीं पता वर्ना वो भी ल‍िख देते
x
अभिनव कश्यप ने फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या और अपने तबाह कैरियर का जिम्मेदार खान परिवार को ठहराया था, जिस पर सलमान के पिता सलीम खान ने प्रतिक्रिया दी है...

जनज्वार। खान फैमिली को सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ठहराने और अपना कैरियर ​तबाह करने का दोषी बताने वाले दबंग फेम डायरेक्टर अभिनव कश्यप पर सलमान खान के पिता बुरी तरह भड़क गये हैं।

गौरतलब है कि दबंग फेम डायरेक्टर ​अभिनव सिन्हा ने सलमान खान और उनके पूरे परिवार को अपना करियर खराब करने का आरोप लगाया था और कहा था कि उनकी शादीशुदा जिंदगी तबाह करने के लिए ही खान फैमिली जिम्मेदार है। अभिनव कश्यप ने फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या और अपने तबाह कैरियर का जिम्मेदार खान परिवार को ठहराया था, जिस पर सलमान के पिता सलीम खान ने अब प्रतिक्रिया दी है।

सुशांत सिंह की आत्महत्या से शुरू हुई खेमेबाजी और इंडस्ट्री में गॉडफादर की बहस शुरू हुई थी, जिसमें फिल्म जगत की तमाम हस्तियों ने अपनी तकलीफ साझा की थी। इसी कड़ी में अभिनव कश्यप ने सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान और उनके पिता पर उनका करियर खराब करने का आरोप लगाया था। अभिनव ने सोशल मीडिया पर इस बारे में लंबी—चौड़ी पोस्ट लिखी थी। इसका जवाब अब सलमान के पिता सलीम खान ने दिया है। अब सलमान खान के पिता सलीम खान ने इस पर जवाब दिया है।

बॉम्बेटाइम्स से बातचीत में सलीम खान ने अभिनव कश्यप के आरोपों का जवाब देते हुए कहा, 'जी हां, हमने ही सब खराब किया है ना। आप पहले जाके उनकी फिल्में देखिए फिर हम बात करते हैं। उन्होंने मेरा नाम डाला है न उनकी स्टेटमेंट में। उन्हें शायद मेरे पिताजी का नाम नहीं पता। उनका नाम है राशिद खान। उन्हें हमारे दादाओं और परदादाओं के नाम भी डालने दीजिए। उन्हें जो करना है करने दीजिए, उन्होंने जो कहा उस पर रिऐक्ट करके मैं अपना समय खराब नहीं करना चाहता।'

गौरतलब है कि अभिनव कश्‍यप ने 2010 में सलमान खान स्टारर फिल्म 'दबंग' को डायरेक्ट किया था, जो काफी चर्चित रही। दबंग डायरेक्टर ने ही सलमान और उनके परिवार पर उनका करियर तबाह करने का आरोप लगाते हुए लिखा था कि सलमान खान और उनका परिवार उनसे खुन्नस मानता है और उनका असली दुश्मन है। उन्होंने कहा कि सलमान खान ने उनकी रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'बेशर्म' (2013) की रिलीज रोकने की कोशिश भी की थी।

खान फैमिली को अपने तबाह कैरियर के लिए जिम्मेदार ठहराने वाले अभिनव कश्‍यप के आरोपों पर सलमान खान के भाई अरबाज ने कहा कि वह अभिनव पर कानूनी कार्यवाही करेंगे।

Next Story

विविध

Share it