Top
संस्कृति

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में सलमान खान से हो सकती है पूछताछ?

Janjwar Desk
15 July 2020 7:39 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में सलमान खान से हो सकती है पूछताछ?
x
सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में महाराष्ट्र पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई है, इसे लेकर बांद्रा पुलिस करीब 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. हाल ही में खबरें आ रही थी कि इस मामले में पुलिस जल्द ही सलमान खान से भी पूछताछ कर सकती है...

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में महाराष्ट्र पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई है। इसे लेकर बांद्रा पुलिस करीब 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। हाल ही में खबरें आ रही थी कि इस मामले में पुलिस जल्द ही सलमान खान से भी पूछताछ कर सकती है। कहा जा रहा था कि पुलिस सलमान खान को समन भेजकर पूछताछ कर सकती है। हालांकि न्यूज 18 में छपी रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस फिलहाल सलमान से पूछताछ नहीं करने जा रही है। न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, डीसीपी ने ऐसी किसी भी खबर से इंकार किया है।

आपको बता दें कि इससे पहले पुलिस ने सलमान खान ने रेशमा शेट्टी से पूछताछ की थी। बताया जा रहा है कि सलमान खान पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म बनाने वाले थे लेकिन बाद में किन्हीं कारणों से फिल्म को टाल दिया। वहीं, सुशांत सिंह की खुदकुशी के बाद से ही ये बात सामने आ रही है कि इंडस्ट्री द्वारा उन्हें कॉर्नर किया गया था।

रेशमा बॉलीवुड के शीर्ष सेलेब्रिटी मैनेजरों में से एक हैं। सूत्रों के मुताबिक, बंद्रा थाने में रेशमा से लगभग पांच घंटों तक पूछताछ की गई। पुलिस ने अभी रेशमा के बयान का ब्योरा नहीं दिया है।

रेशमा सलमान के मैनेजर के तौर पर साल 2010 से ही चर्चित रही हैं। उन्होंने साल 2018 तक सलमान का काम संभालती रहीं, उसके बाद अक्षय कुमार का काम संभालने लगीं। वह पेशेवर तौर पर अभिनेत्री आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के साथ भी जुड़ी रही हैं।

सुशांत की मौत के मामले में पुलिस अब तक 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। नि लोगों से पूछताछ की गई, उनमें अभिनेता की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा भी शामिल हैं। उनके निर्देशन में बनी सुशांत अभिनीत फिल्म 'दिल बेचारा' अभी रिलीज नहीं हुई है। इस फिल्म में सुशांत के साथ काम करने वाली नवोदित अभिनेत्री संजना सांघी से भी पूछताछ की जा चुकी है। इसके अलावा फिल्मकार संजय लीला भंसाली व कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से भी पुलिस पूछताछ कर चुकी है। सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट बताती है कि सुशांत ने आत्महत्या कर ली।

Next Story

विविध

Share it