हाशिये का समाज

Dumka Crime News : दुमका में फिर पेड़ से लटका मिला आदिवासी लड़की का शव, 5 दिन से थी लापता

Janjwar Desk
13 Oct 2022 5:11 AM GMT
Dumka Crime News : दुमका में फिर पेड़ से लटका मिला आदिवासी लड़की का शव, 5 दिन से थी लापता
x

Dumka Crime News : दुमका में फिर पेड़ से लटका मिला आदिवासी लड़की का शव, 5 दिन से थी लापता

Dumka Crime News : झारखंड के दुमका जिले में एक और किशोरी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है, एक 15 वर्षीय नाबालिग आदिवासी लड़की का शव काठीकुंड के बड़तल्ला गांव से बाहर पेड़ से लटका हुआ बरामद किया गया है...

Dumka Crime News : झारखंड के दुमका जिले में एक और किशोरी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है। बता दें कि बीते बुधवार को एक 15 वर्षीय नाबालिग आदिवासी लड़की का शव काठीकुंड के बड़तल्ला गांव से बाहर पेड़ से लटका हुआ बरामद किया गया है। मृतक लड़की की पहचान काठीकुंड थाना क्षेत्र के आमगाछी गांव की अंजनी सोरेन (15) के रूप में कई गई। वह शिकारीपाड़ा में रह कर एक हाई स्कूल से 10वीं की पढ़ाई कर रही थी।

पिछले 5 दिन से लापता थी नाबालिग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आदिवासी मृतका दुर्गापूजा की छुट्टी में अपने चाचा के घर बड़तल्ला आई थी, जहां से वह शुक्रवार को निकली थी। तब से वह लापता थी। यानी बीते 5 दिन से वह लापता थी। वहीं इस मामले में काठीकुंड थाना प्रभारी श्यामल कुमार मंडल का कहना है कि मंगलवार शाम परिवारवालों ने उसकी गुमशुदगी की सूचना थाने में दी थी। बुधवार सुबह उसका शव बरामद किया गया है। शव पूरी तरह से खराब हो चुका है। काफी दुर्गंध आ रही है। इससे पता चल रहा है कि छात्रा की मौत तीन-चार दिन पहले ही हो गई थी।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

जानकारी के लिए आपको बता दें कि झारखंड पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। वहीं इस मामले में थाना प्रभारी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के और जांच के बाद ही कहा जा सकता है कि छात्रा ने आत्महत्या की है या किसी ने उसकी हत्या कर दी है। गौरतलब है कि एक माह पहले 2 सितंबर को झारखंड के दुमका मुफस्सिल थाना क्षेत्र के श्रीअमड़ा में भी एक 14 किशोरी की हत्या कर शव को पेड़ पर लटका दिया गया था।

झारखंड बीजेपी ने सरकार पर साधा निशाना

वहीं इस मामले पर राज्यसभा सांसद और झारखंड बीजेपी अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने महागठबंधन सरकार पर निशाना साधा है। दीपक प्रकाश ने ट्वीट कर कहा है कि 'दुमका में फिर एक आदिवासी बच्ची का शव पेड़ से लटका मिला है। झारखंड की JMM-Congress-RJD के ठगबंधन वाली सरकार में राज्य की मां बेटियां पूरी तरह से असुरक्षित हो चुकी हैं लेकिन राज्य सरकार सिर्फ जनता की आंखों में धूल झोंककर जनता के पैसों से अखबारों में अपना चेहरा चमकाने में मस्त है।'

Next Story

विविध