हाशिये का समाज

Gonda News : दलित लड़की को किडनैप कर युवक ले गया मुंबई, धर्म परिवर्तन के बाद साथियों से गैंगरेप कराने का आरोप

Janjwar Desk
3 July 2022 5:17 AM GMT
Gonda News : दलित लड़की को किडनैप कर युवक ले गया मुंबई, धर्म परिवर्तन के बाद साथियों से गैंगरेप कराने का आरोप
x
Gonda news : पिता का आरोप है कि आरोपी जावेद ने मुम्बई में अलग अलग स्थानों पर ले जाकर अपने साथियों से भी मेरी लड़की का रेप कराया....

Gonda News : यूपी के गोंडा में पुलिस ने एक सनसनीखेज मुकदमा दर्ज किया है, जिसमें दलित लड़की को अगुवा कर मुंबई ले जाया गया और वहां उसका धर्म परिवर्तन करा अपने साथियों से अलग अलग जगहों में रेप कराया गया। आरोप है कि अगवा करने वाले ने धर्म परिवर्तन कराने के बाद लड़की से निकाह किया। पुलिस चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर इस मामले की तफ्तीश कर रही है।

पीड़ित लड़की के पिता ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर घटना की शिकायत की है। पीड़िता के पिता के मुताबिक 14 जून को जावेद ने उसकी बेटी को कुछ सुंघाकर बेहोश कर दिया और जब उसे होश आया तो वह मुम्बई में किसी कमरे में मिली। एसपी ने इस मामले में परसपुर पुलिस को कार्यवाही के आदेश दिये हैं।

पिता का आरोप है कि आरोपी जावेद ने मुम्बई में अलग अलग स्थानों पर ले जाकर अपने साथियों से भी मेरी लड़की का रेप कराया। उसके बाद मामला बिगड़ता देख 21 जून को आरोपी लड़की को करनैलगंज रेलवे स्टेशन पर छोड़कर चले गए।

पिता के मुताबिक जब बेटी उसके पास मुंबई से वापस आयी तो जुल्म की सारी दास्तां सुनायी। पिता उसी दिन बेटी को लेकर थाने पहुंचा, लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की।

इस मामले में दो जुलाई शनिवार को इंस्पेक्टर समशेर बहादुर सिंह ने बताया कि ग्राम सकरौर पठान पुरवा निवासी जावेद पुत्र तैज्जमुल, बहादुर पुत्र तफज्जुल उर्फ फज्जी, महमूद पुत्र खानू व इबरार पुत्र खल्लू के विरुद्ध मारपीट, सामूहिक दुष्कर्म सहित कई धाराओं केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

Next Story

विविध